विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए यशस्वी जायसवाल ने जमकर नेट्स में बहाए पसीने, कोहली ने दिए खास गुरु मंत्र, इस खिलाड़ी की जगह करेंगे ओपनिंग

JAISWAL

इंडियन प्रीमियर लीग में अपने बल्ले से तहलका मचाने वाले राजस्थान रॉयल्स टीम के सलामी बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल अब इंग्लैंड की धरती पर भी अपना हुनर सभी को दिखाते हुए नजर आ रहे हैं आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए भारतीय टीम में खेलने के लिए मौका मिला है। जिसके लिए वह नेट पर जमकर पसीने बहाते हुए दिखाई दे रहे हैं इतना ही नहीं अपने टीम के सभी सीनियर खिलाड़ियों के साथ पहली बार बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं वहीं उन्हें प्रैक्टिस के दौरान किंग कोहली ने अपने कुछ खास गुरु मंत्र दिए हैं जिसके बारे में हम आपको बताने वाले हैं।

 

कोहली ने दिया यशस्वी जयसवाल को खास गुरु मंत्र

 

आपको बता दें कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के लिए भारत के सभी खिलाड़ी इंग्लैंड रवाना हो चुके हैं वहीं इसी बीच यशस्वी जायसवाल अपने भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ-साथ दिग्गज खिलाड़ी विराट कोहली के साथ भी उन्होंने मैदान में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दिए हैं। आपको बता दें कि विराट कोहली यशस्वी जायसवाल को कुछ बेहतरीन शॉट खेलने की कला सिखाते हुए दिखाई दे रहे हैं। यही कारण है कि यशस्वी जयसवाल को इस बार भारतीय टीम के लिए WTC के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने का मौका दिया जा सकता है।

 

आई पी एल 2023 के सीजन में दिखाया है दमदार प्रदर्शन

यशस्वी जयसवाल के आईपीएल के इस सीजन के बारे में बात करी जाए तो उन्होंने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 14 मुकाबले में 625 रन बनाए हैं। आईपीएल के इतिहास में अनकैप्ड खिलाड़ियों में से सबसे बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले यशस्वी जायसवाल ही बने हैं। यही कारण है कि उनको टीम इंडिया में खेलने का मौका मिला है। इसके अलावा इनकी घरेलू क्रिकेट कैरियर की बात करी जाए यशस्वी जायसवाल ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट में 15 मैच में 26 पारी में बल्लेबाजी करते हुए अट्ठारह सौ 45 रन बनाया है जिनमें 9 शतक और 2 अर्धशतक भी शामिल हैं। वही इस दौरान इनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 265 रन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top