“माही भाई ने जो…”, एमएस धोनी के इस दांव की वजह से CSK ने गुजरात को दी मात, ऋतुराज गायकवाड ने खोला राज

“माही भाई ने जो…”, एमएस धोनी के इस दांव की वजह से CSK ने गुजरात को दी मात, ऋतुराज गायकवाड ने खोला राज

आईपीएल 2024 का सातवां मैच मंगलवार को चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस (सीएसके बनाम जीटी) के बीच खेला जा रहा है। इनका मुकाबला चेन्नई के एमए चिदम्बरम क्रिकेट स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से होगा।

आईपीएल 2023 के फाइनल मैच के बाद यह पहली बार है जब गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की भिड़ंत हो रही है। पिछले सीजन में एमएस धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने पांचवीं बार खिताब जीता था, जबकि गुजरात अपना खिताब बचाने में नाकाम रही थी। अब, गुजरात टाइटंस 26 मार्च को चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर अपनी हार का बदला लेने का लक्ष्य बना रही है। सिक्के की उछाल गुजरात टाइटंस के पक्ष में रही और कप्तान शुबमन गिल ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

अपने पिछले मुकाबलों में, चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटन्स ने पांच बार एक-दूसरे का सामना किया है, जिसमें सीएसके ने दो मैच जीते हैं और जीटी ने तीन मैच जीते हैं।चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने पहले मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ 6 विकेट से शानदार जीत हासिल की। दूसरी ओर, गुजरात टाइटंस ने अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपना पिछला मैच छह रन से जीता था।

आईपीएल 2024 शुरू होने से पहले, एमएस धोनी ने मौजूदा सीज़न में एक खिलाड़ी के रूप में खेलने का फैसला करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी रुतुराज गायकवाड़ को सौंप दी थी। इसी तरह हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस में जाने के बाद शुबमन गिल को गुजरात टाइटंस का कप्तान नियुक्त किया गया. दोनों कप्तानों ने अपने-अपने पहले मैच में अपने कौशल का प्रदर्शन किया।

गुजरात टाइटंस के लिए प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं है, लेकिन चेन्नई सुपर किंग्स ने महिष तिक्शिना की जगह महिष पथिराना को शामिल किया है.

चेन्नई सुपर किंग्स की प्लेइंग इलेवन:

रुतुराज गायकवाड़ (कप्तान), रचिन रवींद्र, अजिंक्य रहाणे, डेरिल मिशेल, रवींद्र जडेजा, समीर रिजवी, महेंद्र सिंह धोनी (विकेटकीपर), दीपक चाहर, महीश पथिराना, मुस्तफिजुर रहमान और तुषार देशपांडे।

गुजरात टाइटंस के लिए प्लेइंग इलेवन:
शुभमान गिल (कप्तान), रिद्धिमान साहा, विजय शंकर, डेविड मिलर, अजमतुल्लाह उमरजई, राहुल तेवतिया, राशिद खान, उमेश खान, मोहित शर्मा, आर साई किशोर और स्पेंसर जॉनसन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top