टेस्ट का बल्लेबाज टी20 मैं कहा चलेगा, केएल राहुल की घिसी पीटी बल्लेबाजी से हारी LSG, तो फैंस का हाई हुआ पारा, लोगो ने जमकर निकला भड़ास

आज इंडियन प्रीमियर लीग साल 2024 के सीजन का चौथा मुकाबला खेला गया जिसमें राजस्थान रॉयल्स बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच धमाकेदार मैच देखने को मिला। आपको बताने की इस मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने लाजवाब खेल का प्रदर्शन दिखाते हुए लखनऊ की टीम को 20 रनों से हरा दिया है। बता दे कि यह मुकाबला सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला गया। जिसमें राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए चार विकेट गाकर 193 रन बना डाले थे।

वही जवाब मैं लखनऊ की टीम ने 194 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट गवाकर केवल 173 रन ही बना सकी। जिसके कारण से 20 रनों से लखनऊ को अपना पहला मुकाबला हारना पड़ा। बता दें कि लखनऊ के हार के सबसे बड़े कारण बने टीम के कप्तान केएल राहुल की धीमी परी की वजह से। जिस कारण से केएल राहुल पर लखनऊ के फैंस अपनी नाराजगी जताते हुए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। आइए नीचे स्क्रॉल करके उन सभी यूजर्स द्वारा टिप्पणियां देखते हैं।

 

घिसी पीटी बल्लेबाजी के कारण ट्रोल हुए केएल राहुल

 

राजस्थान रॉयल्स द्वारा दिए गए 194 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी लखनऊ सुपरजाइंट्स टीम के कप्तान केएल राहुल ओपनिंग करने के लिए मैदान में उतरे जिस कारण से सभी लोगों ने उम्मीद लगाया था कि कप्तान केएल राहुल विस्फोटक पारी खेलेंगे लेकिन आज के मुकाबले में उनका प्रदर्शन बिल्कुल खराब रहा।

आपको बता दें कि लोकेश राहुल ने 44 गेंद का सामना करते हुए केवल 58 रन की ही पारी खेली जो की T20 के नजरिए से काफी धीमा है। यही कारण था कि लखनऊ की टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। मैच के खत्म हो जाने के बाद लखनऊ के कप्तान केएल राहुल को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है सभी यूजर्स द्वारा अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं दी जा रही है आइए उसपर एक नजर डालते हैं।

 

पूरन भी नही चटा पाए चूरन

 

आपको बता दे की लखनऊ सुपर जायंट्स टीम की तरफ से निकोलस पूरन ने काफी लाजवाब बल्लेबाजी करी है। निकोलस पूरन ने 41 गेंद पर नबाद 64 रन की ताबड़ तोड़ पारी खेली। जिस दौरान उनके बल्ले से 4 चौके और 4 छक्के निकले हैं। लेकिन अफसोस इस बात का है कि वह अपने टीम को जीत नहीं दिला पाए।

 

संजू सैमसन की कप्तानी पारी पड़ गई भारी

राजस्थान रॉयल्स टीम के कप्तान संजू सैमसन ने इस मुकाबले में काफी लाजवाब बल्लेबाजी करी है। वह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरे और कप्तान संजू सैमसन ने अंत तक खड़े रहकर नाबाद पारी खेली है। आपको बता दे की संजू सैमसंन ने 52 गेंद का सामना करते हुए 82 रनों की तेज दरार पारी खेली। इस पारी में संजू सैमसन के बल्ले से 6 बड़े छक्के और तीन चौके निकले। संजू सैमसन की कप्तानी पारी के कारण से राजस्थान रॉयल्स 193 रनों तक पहुंच पाई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top