चेन्नई ने खिताब जीतने के बाद अपने आईपीएल ट्रॉफी को लेकर पहुंची तिरुपति मंदिर, फिर फुल_माला से सजाई ट्रॉफी, उसके बाद करी स्पेशल पूजा- वीडियो

आईपीएल ट्रॉफी को लेकर पहुंची तिरुपति मंदिर

इंडियन प्रीमियर लीग का फाइनल मुकाबला चेन्नई सुपर किंग बनाम गुजरात टाइटंस के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था जिसमें चेन्नई सुपर किंग ने गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर आईपीएल ट्रॉफी को पांचवीं बार अपने नाम किया है। वही चैंपियन बनने के बाद चेन्नई सुपर किंग और उनकी टीम के सभी खिलाड़ी अपने आईपीएल ट्रॉफी को लेकर त्याग राय नगर तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचकर स्पेशल पूजा करी है।

CSK ने आईपीएल ट्रॉफी के साथ की स्पेशल पूजा, श्रीनिवासन ने कहा- 'धोनी ही कर सकते हैं चमत्कार'

आईपीएल के फाइनल मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग ने गुजरात टाइटंस को दमदार तरीके से हराने के बाद आईपीएल में पांचवी बार ट्रॉफी पर अपना नाम दर्ज कराया है। वही इस स्पेशल लम्हे को चेन्नई अपनी पांचवी ट्रॉफी को लेकर त्याग राज नगर के तिरुपति बालाजी मंदिर पहुंचकर स्पेशल पूजा करवाई है और बालाजी से आशीर्वाद लेते हुए भी दिखाई दे रहे हैं जिसका तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

चेन्नई ने अपने आईपीएल ट्रॉफी को सजाया फूल और माला से

 

चेन्नई सुपर किंग और उनकी पूरी फ्रेंचाइजी टीम ने खास लमहे को अपने पांचवी बार आईपीएल ट्रॉफी को तिरुपति बालाजी मंदिर में पहुंचकर भगवान से आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दिए हैं और आईपीएल ट्रॉफी को पूरे फूल और माला से सजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में बालाजी मंदिर के पास काफी सारे पुजारी खड़े हैं और ट्रॉफी को फूल माला से सजाते हुए दिखाई दे रहे हैं। उसके बाद भगवान बालाजी के चरणों में इस ट्रॉफी को रखा जाता है और स्पेशल पूजा की तैयारी भी करी जा रही है। वही इस अद्भुत लम्हे का पिक्चर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है।

5वी बार CSK ने ट्रॉफी को किया आपने नाम

चेन्नई सुपर किंग में आई पी एल 2023 के फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 5 विकेट से हराकर आईपीएल के इतिहास में पांचवीं बोर्ड ट्रॉफी को अपने नाम कर लिया है आपको बता दें कि इससे पहले चेन्नई सुपर किंग ने साल 2010 साल 2011 साल दो हजार अट्ठारह साल 2021 और अब साल 2023 में आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम करके इतिहास के पन्नों में एतिहासिक रिकॉर्ड को दर्ज कराया है। वही आपको सबसे महत्वपूर्ण बात बता दें कि यह सभी ट्रॉफी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के कप्तानी के जरिए ही आई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top