ये केवल धोनी ही कर सकते है, जीत के बाद भी धोनी ने ट्रॉफी किया दान जीता 140 करोड़ भारतियों का दिल

5वी बार चैंपियन बनने के बाद धोनी ने जीता 140 करोड़ भारतीयों का दिल, अपना आखिरी मैच खेल रहे रायडू को सौंपी ट्रॉफी, चेन्नई की जीत के जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग इंडियन प्रीमियर लीग में पांचवीं बार चैंपियन बन चुकी है। आईपीएल 2023 के सीजन में खेले गए 29 मई के दिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में फाइनल मुकाबले मैं गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच बेहद कांटे की टक्कर देखने को मिली इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग ने 5 विकेट से गुजरात को हराकर आईपीएल के इस खिताब को पांचवीं बार अपने नाम किया है। वही चैंपियन बनने के बाद चेन्नई की पूरी टीम काफी ज्यादा खुशी मनाते हुए नजर आए हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। महेंद्र सिंह धोनी ने रायडू के हाथों में थमाई ट्रॉफी आईपीएल 2023 के सीजन में खेले गए इस फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटन को 5 विकेट से करारी शिकस्त देकर चेन्नई सुपर किंग ने पांचवीं बार आईपीएल का ट्रॉफी अपने नाम किया है। वही चैंपियन ट्रॉफी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में जब रोजर बिन्नी और जय शाह ने ट्रॉफी देने के लिए एमएस धोनी को बुलाया। उसके बाद धोनी ने अंबाती रायडू और रविंद्र जडेजा के हाथों में आईपीएल का खिताब थमा दिया और उन्होंने फिर टीम के अपने सभी युवा खिलाड़ियों के साथ जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दिए हैं। उसके बाद मैदान में चारों तरफ आतिशबाजी होते हुए दिखाई दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है। चेन्नई सुपर किंग ने 5वी बार IPL ट्रॉफी को किया अपने नाम चेन्नई सुपर किंग बनाम गुजरा टाइटंस के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जमकर घमासान देखने को मिला लेकिन इस मुकाबले में तेज बारिश के कारण चेन्नई के पारी में ओवर को काट दिया गया और थोड़े रन को भी कम कर दिया गया जिसके चलते गुजरात के बनाए गए 215 रनों के लक्ष्य को डीएलएस मेथड के अनुसार 171 रनों का लक्ष्य कर दिया गया और 20 ओवर का मैच कट करके 15 ओवर का मुकाबला बना दिया गया था। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग को इस लक्ष्य का पीछा करते हुए थोड़ी मुश्किलें झेलनी तो पड़े लेकिन अंत तक हार ना मानते हुए चेन्नई ने आईपीएल का पांचवीं बार खिताब अपने नाम करके दिखाया है। इस मुकाबले में चेन्नई की तरफ से सभी बल्लेबाजों ने अपना योगदान दिया। फिर चाहे वह ऋतुराज गायकवाड हो, डेवोन कन्वे हो, शिवम दुबे हो, अंबाती रायडू हो, या फिर अजिंक्य रहाणे और अंत के समय में रविंद्र जडेजा ने अपने शानदार पारी के बदौलत चेन्नई को चैंपियन बनाने में सबसे बड़ा योगदान दिया है।

महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग इंडियन प्रीमियर लीग में पांचवीं बार चैंपियन बन चुकी है। आईपीएल 2023 के सीजन में खेले गए 29 मई के दिन अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में फाइनल मुकाबले मैं गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग के बीच बेहद कांटे की टक्कर देखने को मिली इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग ने 5 विकेट से गुजरात को हराकर आईपीएल के इस खिताब को पांचवीं बार अपने नाम किया है। वही चैंपियन बनने के बाद चेन्नई की पूरी टीम काफी ज्यादा खुशी मनाते हुए नजर आए हैं जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

Ravindra Jadeja

महेंद्र सिंह धोनी ने रायडू के हाथों में थमाई ट्रॉफी

आईपीएल 2023 के सीजन में खेले गए इस फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटन को 5 विकेट से करारी शिकस्त देकर चेन्नई सुपर किंग ने पांचवीं बार आईपीएल का ट्रॉफी अपने नाम किया है। वही चैंपियन ट्रॉफी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के हाथों में जब रोजर बिन्नी और जय शाह ने ट्रॉफी देने के लिए एमएस धोनी को बुलाया। उसके बाद धोनी ने अंबाती रायडू और रविंद्र जडेजा के हाथों में आईपीएल का खिताब थमा दिया और उन्होंने फिर टीम के अपने सभी युवा खिलाड़ियों के साथ जीत का जश्न मनाते हुए दिखाई दिए हैं। उसके बाद मैदान में चारों तरफ आतिशबाजी होते हुए दिखाई दी जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल हो रहा है।

 

चेन्नई सुपर किंग ने 5वी बार IPL ट्रॉफी को किया अपने नाम

चेन्नई सुपर किंग बनाम गुजरा टाइटंस के बीच खेले गए फाइनल मुकाबले में दोनों टीमों के बीच जमकर घमासान देखने को मिला लेकिन इस मुकाबले में तेज बारिश के कारण चेन्नई के पारी में ओवर को काट दिया गया और थोड़े रन को भी कम कर दिया गया जिसके चलते गुजरात के बनाए गए 215 रनों के लक्ष्य को डीएलएस मेथड के अनुसार 171 रनों का लक्ष्य कर दिया गया और 20 ओवर का मैच कट करके 15 ओवर का मुकाबला बना दिया गया था।

CSK vs GT: एमएस धोनी ने अंबाती रायडू को सौंपी ट्रॉफी, CSK की जीत के जश्न का VIDEO हुआ वायरल

इसके बाद चेन्नई सुपर किंग को इस लक्ष्य का पीछा करते हुए थोड़ी मुश्किलें झेलनी तो पड़े लेकिन अंत तक हार ना मानते हुए चेन्नई ने आईपीएल का पांचवीं बार खिताब अपने नाम करके दिखाया है। इस मुकाबले में चेन्नई की तरफ से सभी बल्लेबाजों ने अपना योगदान दिया। फिर चाहे वह ऋतुराज गायकवाड हो, डेवोन कन्वे हो, शिवम दुबे हो, अंबाती रायडू हो, या फिर अजिंक्य रहाणे और अंत के समय में रविंद्र जडेजा ने अपने शानदार पारी के बदौलत चेन्नई को चैंपियन बनाने में सबसे बड़ा योगदान दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top