राहुल गांधी की वजह से तबाह हुआ इस युवा खिलाड़ी का करियर, वेस्टइंडीज दौरे से अचानक कर दिया बाहर

राहुल गांधी की वजह से तबाह हुआ इस युवा खिलाड़ी का करियर, वेस्टइंडीज दौरे से अचानक कर दिया बाहर

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर दी है। हैरानी की बात ये है कि टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज रवि बिश्नोई को टीम में शामिल नहीं किया गया है. आईपीएल में शानदार प्रदर्शन के बावजूद बिश्नोई को लगातार नजरअंदाज किया जा रहा है। इसके चलते प्रशंसकों ने कांग्रेस पार्टी के पूर्व

अध्यक्ष राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया है। आइये इस घटना को विस्तार से जानें।

भारत जोड़ो यात्रा मे शामिल होने से रवि बिश्नोई ने किया था इंकार

सूत्रों के मुताबिक, बिश्नोई को वेस्टइंडीज दौरे से बाहर किए जाने के लिए देश की सबसे पुरानी राजनीतिक पार्टी के नेता राहुल गांधी को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। वरिष्ठ पत्रकार रोहित जुगलान ने बताया कि 3 दिसंबर को राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान कांग्रेस नेताओं ने रवि बिश्नोई से कार्यक्रम के लिए समर्थन का अनुरोध किया था, लेकिन उन्होंने इनकार कर दिया। इस बात की अभी पुष्टि नहीं हुई है कि रोहित जुगलान द्वारा किए गए इस दावे में कितनी सच्चाई है और केवल खिलाड़ी ही इस कथन की वैधता की पुष्टि कर सकते हैं।

आईपीएल मे रवि बिश्नोई लखनऊ की टीम से खेलते है

आपको बता दें की आईपीएल 3 में रवि बिश्नोई लखनऊ टीम का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्होंने आईपीएल के 16वें सीजन में शानदार प्रदर्शन करते हुए 15 मैच खेले और 16 विकेट लिए. , उनके अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट रिकॉर्ड पर नजर डालें तो बिश्नोई ने केवल एक वनडे मैच खेला है, जिसमें उन्होंने 8.62 की इकोनॉमी रेट के साथ एक विकेट लिया था। टी20 मैचों में, उन्होंने 10 मैच खेले हैं और 7.08 की इकॉनमी रेट के साथ 16 विकेट लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top