टीम इंडिया में सेलेक्शन होते ही यशस्वी जायसवाल हुए रोमांटिक, खेलना छोड़ गर्लफ्रेंड के साथ लड़ा रहे हैं इश्क

यशस्वी जायसवाल

अगले महीने टीम इंडिया 12 जुलाई से वेस्टइंडीज दौरे पर जाने के लिए तैयार है। भारतीय वनडे और टेस्ट सीरीज के लिए टीम का ऐलान हो चुका है और घरेलू क्रिकेट में लगातार रन बना रहे यशस्वी जयसवाल को टीम में शामिल किया गया है। हाल ही में यशस्वी की सोशल मीडिया पर उनकी एक वायरल तस्वीर ने सबका ध्यान खींचा है. वायरल फोटो में वह अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भारतीय फुटबॉल टीम का मैच देखते हुए नजर आ रहे हैं।

वायरल तस्वीर यशस्वी में उनके साथ एक युवा महिला भी थी

ऐसा माना जाता है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ी फुटबॉल के शौकीन , देखने और खेलने दोनों ही मामले में हैं. इस कारण से 27 जून को उन्होंने भारत और कुवैत के बीच मैच देखने के लिए कुछ समय निकाला।मैच के दौरान उन्होंने भारतीय फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री का जमकर उत्साहवर्धन किया। लेकिन इस तस्वीर में उनके साथ एक युवा महिला भी थी, जिसके बारे में प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि वह उनकी प्रेमिका है।

Image

हाल ही में ट्रेनिंग के दौरान का ही एक वीडियो पोस्ट भी किया था

आपको बता दें कि यशस्वी जयसवाल इस समय बेंगलुरु के एनसीए में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज की तैयारी कर रहे हैं। वह नेट सत्र के दौरान घंटों पसीना बहाते हैं। हाल ही में, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ट्रेनिंग के दौरान का ही एक वीडियो पोस्ट भी किया था जिसमें वह एनसीए में उपयोगी अभ्यास सत्रों पर जोर दिया था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top