वेस्टइंडीज दौरे पर मोहम्मद शमी को क्यों किया गया टीम इंडिया से बाहर, BCCI की साजिश आई सामने, जानिए क्या है वजह

वेस्टइंडीज दौरे पर मोहम्मद शमी को क्यों किया गया टीम इंडिया से बाहर, BCCI की साजिश आई सामने, जानिए क्या है वजह

जुलाई महीने में टीम इंडिया को टेस्ट, वनडे और टी20 मैचों की सीरीज के लिए वेस्टइंडीज ( का दौरा करना है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में मिली हार के बाद टीम इंडिया के पास जीत के लिए प्रयास करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है। इस दौरे पर टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ टीम के सबसे अनुभवी गेंदबाजों में से एक मोहम्मद शमी को दौरे से बाहर कर दिया गया है, जिससे कि सो शल मिडिया पर काफी चर्चा छिड़ गई है।

मोहम्मद शमी को व्यस्त कार्यक्रम को देखते मिला आराम

मोहम्मद शमी वेस्टइंडीज (IND vs WI) के खिलाफ तीनों सीरीज से आराम दिया गया है।सितंबर महीने में टीम इंडिया का आगामी कार्यक्रम बेहद व्यस्त रहने वाला है, जिसके चलते मोहम्मद शमी की जिम्मेदारी पर विचार करते हुए आराम देने का अनुरोध करना पड़ा है। एशिया कप अगस्त में शुरू होने वाला है, जिसके परिणामस्वरूप सितंबर का कार्यक्रम व्यस्त रहेगा।

वनडे विश्व कप इस साल के अंत में खेले जाएंगे

वेस्टइंडीज दौरे के बाद टीम इंडिया आगामी विश्व कप की तैयारी शुरू कर देगी. वनडे विश्व कप इस साल के अंत में होने वाला है, । टूर्नामेंट अक्टूबर-नवंबर में आयोजित किया जाएगा.मैच भारत के 12 मैदानों में खेले जाने की योजना है, जिनमें अहमदाबाद, दिल्ली, बेंगलुरु, मुंबई, कोलकाता, चेन्नई, हैदराबाद, लखनऊ, पुणे, धर्मशाला, तिरुवनंतपुरम और गुवाहाटी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top