वेस्टइंडीज टीम को बाहर कराने के बाद जेसन होल्डर का छलका दर्द बोले, हमें नहीं लग रहा था कि

वेस्टइंडीज

विश्व कप 2023 क्वालीफायर में नीदरलैंड ने रोमांचक सुपर ओवर मुकाबले में अनुभवी वेस्टइंडीज टीम पर शानदार जीत हासिल की। नीदरलैंड की जीत शहर में चर्चा का विषय बन गई है। इस मैच में नीदरलैंड के बल्लेबाज लोगान वैन बीक ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए सुपर ओवर में सिर्फ 6 गेंदों पर 30 रन बनाए। उनकी विस्फोटक पारी ने विंडीज बल्लेबाजों को हैरान कर दिया। अपने सनसनीखेज प्रदर्शन के बाद, लोगन वैन बीक ने अपनी सफलता का श्रेय टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी को दिया, जिन्हें वह अपना आदर्श मानते हैं।

“एमएस धोनी की प्रेरणा से मिली ये जीत”

लोगन वैन बीक की दमदार पारी ने दुनिया भर के क्रिकेट प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। एमएस धोनी के एक समर्पित प्रशंसक होने के नाते, उन्होंने पूर्व कप्तान की प्रशंसा की और उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए उन्हें श्रेय दिया। लोगन वैन बीक ने कहा कि एमएस धोनी उनकी प्रेरणा हैं, और उन्हें 2021 आईपीएल के दौरान उनसे मिलने का अवसर मिला। धोनी ने अपने बल्ले पर ऑटोग्राफ भी दिया, जिसका इस्तेमाल उन्होंने मैच में किया था।

वेस्टइंडीज और नीदरलैंड के बीच सुपर ओवर खेला गया

वेस्टइंडीज और नीदरलैंड के बीच मैच टाई हो गया, दोनों टीमों ने 50 ओवर में 374 रन बनाए। नतीजतन, एक सुपर ओवर खेला गया और नीदरलैंड्स ने पहले बल्लेबाजी की। बल्लेबाजी करने आए लोगन वैन बीक ने 6 गेंदों पर 30 रन बनाए, जिसमें 3 छक्के और 3 चौके शामिल थे। सुपर ओवर में 31 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की टीम सिर्फ 8 रन ही बना पाई.

 

नीदरलैंड के 32 वर्षीय खिलाड़ी ने अपने वनडे करियर में 21 मैचों में 20.67 की औसत से 310 रन बनाए हैं. उन्होंने कुल 28 विकेट लेकर प्रभावशाली गेंदबाजी कौशल का भी प्रदर्शन किया है। इसके अलावा, 22 टी20 मैचों में उन्होंने 58 रन बनाए हैं और 21 विकेट लिए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top