बिच मैदान में हार्दिक बने बाबर आजम मगर हो गए ट्रोल

बिच मैदान में हार्दिक बने बाबर आजम मगर हो गए ट्रोल

भारतीय टीम न्यूजीलैंड टीम के बीच T20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला लखनऊ के इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. जिसमें भारत एक गेंद पहले मैंच जीत गया। मैच का मुकाबला कई परिस्थितियों से गुजरा. इस लाइव मैच में हार्दिक पांड्या कुछ अजीबो गरीब आपत्ति करते हुए देखे गए हैं। उनको मैच के बीच में बोलना पड़ रहा है भाई कैप्टन में हूं इसका वीडियो को वायरल हो रहा है।

हार्दिक को कहना पड़ रहा है भाई कैप्टन में हूं

 

भारतीय टीम और न्यूजीलैंड के बीच दूसरा T20 मुकाबले के बीच में हार्दिक को खिलाड़ियों को कहना पड़ रहा है भाई कैप्टन में हूं। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बुरी तरह फैल रहा है। हुआ यह कि न्यूजीलैंड की पारी का चौथा ओवर चल रहा था। इस दौरान यूज़वेंद्र चहल बॉलिंग करा रहे थे।

फिर उन्होंने ओवर की चौथी गेंद फेंकी जिसको न्यूजीलैंड टीम के बल्लेबाज चैपमेन रिवर्स स्वीप खेलने की सोचते हैं। लेकिन बौल सीधे उनके पेड में जाकर लगती है। फिर इसके बाद यूज़वेंद्र चहल और टीम के और भी खिलाड़ी बिना हार्दिक से पूछे रिव्यू मांगते हैं। इसी बीच हार्दिक पांड्या का का वीडियो बहुत वायरल हो रहा है और वह कह रहे हैं “कैप्टन में हूं मुझसे तो पूछ लो।”

 

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को दूसरे टी-20 मैच में 6 विकेट से परास्त किया

भारतीय टीम न्यूजीलैंड टीम के सीरीज का दूसरा मुकाबला लखनऊ के इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया। यह मैच लास्ट ओवर तक गया। पहले न्यूजीलैंड टीम ने बैटिंग करते हुए भारत को 100 रन का लक्ष्य दिया था। इस रन को बनाने भारत का हालत खराब हो गया। भारत ने इस मैच को 19.5 ओवर में जीत लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top