तुम लोग इंडिया की शान हो, वर्ल्ड कप जितने के बाद रोहित कोहली ने दिया अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम को बधाई

29 जनवरी रविवार के दिन भारतीय अंडर-19 महिला क्रिकेट टीम के लिए यादगार दिन रहेगा। इस दिन अंडर-19 विश्व कपइस दिन अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में भारतीय टीम ने इंग्लैंड टीम को हरा करइस दिन अंडर-19 विश्व कप के फाइनल में भारतीय टीम ने इंग्लैंड टीम को परास्त करकेे history बना दिया। शैफाली वर्मा की कप्तानी में भारतीय अंडर-19 टीम ने फाइनल में इंग्लैंड को 7 विकेट से हराकर अपने पहले अंडर-19 विश्व कप की विजेता बन गई है।

यह ट्रॉफी भारतीय महिला टीम का पहला आईसीसी ट्रॉफी है। भारतीय महिला टीम की इस जीत पर पूरा देश खुशी मना रहा है। भारतीय महिला टीम की इस जीत पर फैंस और सभी अन्य क्रिकेटर भी टीम को बधाई दे रहे हैं।

पुरुष क्रिकेटरों ने भी दिया शुभकामनाएं महिला टीम को

सोशल मीडिया हैंडल पर भारतीय टीम के कप्तान और धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी टीम को शुभकामनाएं दी और उन्होंने लिखा था बहुत बढ़िया देश को आप लोग पर बहुत गर्व है।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान और रन मशीन कहे जाने वाले बल्लेबाज विराट कोहली ने भी टीम को शुभकामनाएं दी और उन्होंने लिखा आप लोग विश्व चैंपियन बन चुकी है आप लोग को बहुत बहुत बधाई।

भारतीय टेस्ट टीम के बेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने भी महिला टीम को जीत की शुभकामनाएं दी और लिखा विश्वकप ट्रॉफी जीत के उठाने के लिए अंडर-19 महिला टीम को बधाई हो।

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह ने भारतीय महिला टीम की प्रशंसा की और लिखा हमारी भारतीय टीम ने बहुत बढ़िया खेला और हमें बढ़िया जीत दिलवाई आपको बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

भारतीय टीम के पूर्व बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने भी टीम को शुभकामनाएं दी और लिखा शेफाली और उनकी टीम की ओर से इनॉग्रल वूमेन अंदर 19 t20 वर्ल्ड कप एकत्र करने के लिए बढ़िया प्रदर्शन! शानदार कार्य के लिए खिलाड़ियों और पूरे सपोर्ट स्टाफ को बहुत-बहुत शुभकामनाएं।

मिताली राज और स्मृति ने भी टीम को दी जीत की शुभकामनाएं

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने भी अंडर-19 टीम के खेल की प्रशंसा की। भारतीय टीम की धाकड़ खिलाड़ी और कप्तान मिताली राज ने लिखा टीम को जीत की शुभकामनाएं team india यह एक यादगार पल है! इस बढ़िया जीत से हम सबको पता चलता है कि इस पूरे टूर्नामेंट में आपका कितना प्राधान्य रहा है।

 

भारतीय महिला टीम के खिलाड़ी स्मृति मंधाना ने भी टीम को जीत की शुभकामनाएं दी। उन्होंने लिखा- विश्व के चैंपियंस आप पर हमको प्राउड है।यह तो एक ही स्टार्टिंग है। teamचलो…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top