दूसरे मैच में घटी अजीब घटना मैच खत्म होने के बाद सूर्य ने मांगी माफ़ी

ind vs nz

Suryakumar Yadav: भारतीय टीम न्यूजीलैंड टीम के बीच तीन मैचों की t20 सीरीज का दूसरा मुकाबला 29 जनवरी को लखनऊ के इकाना इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था. जिसमें हार्दिक पांड्या की कप्तानी वाली टीम ने भारतीय टीम को छह विकेट से जीता दिया अब भारत सीरीज में 1-1 से बराबर चल रहा है.

अब सीरीज का आखिरी मुकाबला कांटेदार मुकाबला होने वाला है.भारतीय टीम की इस जीत में सूर्यकुमार यादव ने अपनी बढ़िया भूमिका निभाई है.इसके लिए इन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी मिला. वहीं उन्होंने मैच के बाद कुछ बोला भी है।

Washington Sundar gets run out after being involved in a horrible mix-up  with Suryakumar Yadav, latter admits his mistake

 

सूर्यकुमार यादव ने खेली जबरदस्त पारी

इंडियन क्रिकेट टीम के चार नंबर के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव अपनी धाकड़ बैटिंग के लिए जाने जाते हैं.लेकिन न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ दूसरे टी-20 में हमें कुछ हट के अलग सा देखने को मिला है.सूर्यकुमार यादव ने बहुत ही कठिन पीच पर आकर बहुत ही सूझबूझ के साथ बैटिंग की.

Trending news: VIDEO: It was my mistake... Surya, who got Sundar run out,  apologized, won hearts with honesty - Hindustan News Hub

सूर्यकुमार यादव से भारतीय टीम को एक टिकाऊ पारी की जरूरत थी फिर सूर्यकुमार यादव ने स्थिति के अनुसार वैसी ही बैटिंग की .वह आखिरी तक मैदान पर खड़े रहे और अपनी इंडियन टीम को मैच जिता कर लौटे. सूर्यकुमार ने 100 से भी कम स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए टीम इंडिया को मैच जीता ही दिया. यादव जी ने 83.87 के स्ट्राइक रेट से बैटिंग करते हुए नाबाद 26 रन बनाए.

सूर्यकुमार ने अपनी इस पारी में सिर्फ़ एक चौका मारा था.यादव जी की ऐसी बैटिंग देखकर सब कोई चौक गया.क्योंकि यादव जी अपने धाकड़ अंदाज के लिए फेमस है.फिर भी इनकी इस टिकाऊ पारी के वजह से इन को प्लेयर ऑफ द मैच मिला. क्योंकि उन्होंने आखिरी तक बल्लेबाजी की.

वाशिंगटन सुंदर को रन आउट होने में मेरी मिस्टेक थी

Sky नाम से मशहूर सूर्यकुमार यादव ने न्यूजीलैंड टीम के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में प्लेयर ऑफ द मैच की ट्रॉफी लेने के बाद उन्होंने सबसे कहा कि.सुंदर और सूर्यकुमार यादव के बीच में अच्छी साझेदारी बन रही थी.लेकिन सूर्यकुमार यादव के मिस्टेक की वजह से सुंदर रन आउट हो गए.जिसके बाद कुमार यादव ने भी इसको कुबूल किया.

It was my mistake": Suryakumar Yadav apologizes to Washington Sundar for run  out

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top