एशिया कप से पहले टीम इंडिया को लगा डबल झटका, केएल राहुल के बाद अब ये स्टार बल्लेबाज हुआ बाहर, 76 की औसत से कूटता है रन

एशिया कप

इस साल होने वाला एशिया कप 2023 को अभी तक आधिकारिक तौर पर घोषित नहीं किया गया है, फिर भी अगस्त और सितंबर के बीच खेले जाने की उम्मीद है। हालांकि इस बीच भारतीय टीम के लिए एक दुर्भाग्यपूर्ण खबर है. चोट से उबर रहे श्रेयस अय्यर के एशिया कप 2023 में भाग लेने की संभावना नहीं है।पहले खबर थी कि टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल भी एशिया कप 2023 में नहीं खेलेंगे. लेकिन अब श्रेयस अय्यर को लेकर भी ऐसी ही खबर सामने आई है. मध्यक्रम का यह प्रमुख बल्लेबाज अभी भी अपनी चोट से उबरने की राह पर है, जिससे एशिया कप में उनकी भागीदारी संदिग्ध हो गई है।

श्रेयस अय्यर का टीम में उनकी वापसी की संभावना नहीं

श्रेयस अय्यर चोट के कारण काफी समय से टीम इंडिया से बाहर हैं.हाल ही में उन्होंने एशिया कप 2023 से पहले वापसी की उम्मीद के साथ सर्जरी करवाई थी। हालांकि, हालिया मीडिया रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि टूर्नामेंट के लिए टीम में उनकी वापसी की संभावना नहीं है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, श्रेयस अय्यर को हाल ही में पीठ में दर्द हुआ और उन्हें राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में इंजेक्शन लगाना पड़ा।सफल सर्जरी के बावजूद उनकी पीठ में लगातार परेशानी हो रही है, जिससे उनकी वापसी पर संदेह पैदा हो गया है। शुरुआत में श्रेयस अय्यर का लक्ष्य विश्व कप के लिए समय पर उबरना था, लेकिन मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए एशिया कप में उनकी भागीदारी भी चुनौतीपूर्ण लग रही है।

श्रेयस को वेस्टइंडीज दौरे के लिए नहीं चुना गया

आपको बता दें कि श्रेयस अय्यर को बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी मैच के दौरान चोट लग गई थी, जिसके कारण वह पूरे आईपीएल 2023 सीजन से बाहर हो गए थे। वह विश्व टेस्ट चैंपियनशिप से भी चूक गए और उन्हें जुलाई-अगस्त में आगामी वेस्टइंडीज दौरे के लिए नहीं चुना गया है। साल 2017 में टीम इंडिया के साथ पदार्पण के बाद से, अय्यर हाल के वर्षों में टीम के मुख्य सदस्य रहे हैं। हालाँकि उनके पास 2021 में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने का अवसर था, लेकिन लगातार चोटों ने टीम में लगातार जगह सुरक्षित करने की उनकी क्षमता में बाधा उत्पन्न की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top