हैरी ब्रूक की 8 फुट की छलांग ने हैदराबाद को जिताया मैच, 8 सेकंड में वसूल कर दिए 14 करोड़ रुपये, वायरल हुआ VIDEO

जैसा कि दोस्तों हाल ही में आईपीएल के अंतर्गत 40 वां मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और दिल्ली कैपिटल के बीच खेला गया। यह मुकाबला अरुण जेटली स्टेडियम से लाइव था। वही मुकाबले की बात करें तो सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए सनराइजर्स हैदराबाद में दिल्ली कैपिटल को 197 रनों का विशाल स्कोर दिया। 197 रनों की पारी एसआरएच के बल्लेबाज अभिषेक शर्मा में 36 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 67 रनों की पारी खेलते हैं। इस पारी में उन्होंने 12 चौके तथा एक छक्का लगाया। वहीं दूसरी तरफ हेनरिक क्लासेन की तूफानी पारी के बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद में 197 रनों का लक्ष्य छुआ‌। जवाब में दिल्ली कैपिटल सिर्फ 188 रन बना पाती है। 6

इस फील्डिंग में सनराइज का बचाया लाज

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि दिल्ली कैपिटल्स की पारी के 10वें ओवर में गेंदबाज़ी करने के लिए मयंक मार्कंडे आए। इस ओवर की पहली गेंद उन्होंने मिशेल मार्श को कराई। उनके द्वारा ओवर द विकेट डाली गई गुड लेंथ की गेंद पर बल्लेबाज़ ने पुल शॉट खेला और गेंद को लॉन्ग ऑन के ऊपर से छक्के के लिए भेज दिया। हालांकि, बाउंड्री के पास तैनात हैरी ब्रूक ने सुपरमैन की तरह छलांग लगाकर दाएं हाथ से कैच लपकने का प्रयास किया।

उन्होंने लगभग कैच पकड़ ही लिया था लेकिन वह बैलन्स नहीं कर पाए और सीमा रेखा के पार चले गए। ऐसे में उन्होंने छक्का बचाने के लिए गेंद को मैदान के अंदर फेंक दिया और दिल्ली को सिक्स हासिल करने से रोका। भले ही वह मार्श को आउट नहीं कर पाए, मगर अपनी दमदार फील्डिंग की बदौलत उन्होंने टीम के छह रन बचा लिए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top