“सारा कमाई एक तरफ जोरू का भाई एक तरफ” दिलबर दिलबर गाने साले की शादी में जमके नाचे हिटमैन, रितिका ने जीता सबका दिल

rohit sharama

भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा रहा है कि रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका के साथ बेहतरीन डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में रोहित शर्मा और उनकी पत्नी रितिका ने दिलबर के सदके किता गाने पर बेहतरीन डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वही सभी फैंस को हिटमैन रोहित शर्मा का यह अलग अंदाज देखकर लोग काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। कप्तान रोहित शर्मा का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया जा रहा है।

आपको बता दें कि रोहित शर्मा ने कुछ दिन पहले टीम इंडिया से छुट्टी ली थी। इसका कारण अपनी पत्नी रितिका के भाई कुणाल की शादी के लिए उन्होंने बीसीसीआई से इस छुट्टी की मांग करी थी। वहीं इसी बीच रोहित शर्मा ने अपनी पत्नी रितिका के साथ बेहतरीन डांस करते हुए वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में रोहित शर्मा उनकी पत्नी रितिका और उनकी बेटी भी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो को रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वही इस वीडियो को शेयर करते हुए रोहित शर्मा ने कैप्शन में लिखा है की वाइब है।

 

विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के लिए हो चुके है तयार

 

आपको बता दें कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। वही इस बड़े मुकाबले में रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम जरूर चाहेगी कि ऑस्ट्रेलिया को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में हराकर इस किताब को अपने नाम कर ले। वही इस खिताबी सीरीज के लिए रोहित शर्मा अपनी बेहतरीन प्लेइंग इलेवन स्क्वाड को भी तैयार कर लिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Sharma (@rohitsharma45)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top