संजू-सूर्या और अक्षर तीसरे वनडे से हुए बाहर, तो इन्हें मिला मौका, वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित ने बदल दी पूरी प्लेइंग-XI

संजू-सूर्या और अक्षर तीसरे वनडे से हुए बाहर, तो इन्हें मिला मौका, वेस्टइंडीज के खिलाफ रोहित ने बदल दी पूरी प्लेइंग-XI

तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच 1 वेस्टइंडीज और भारत के मध्य अगस्त को ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी, त्रिनिदाद और टोबैगो में खेला जाएगा। भारत ने पहला वनडे 5 विकेट से जीता, लेकिन वेस्टइंडीज ने दूसरा वनडे 6 विकेट से जीता. इसलिए तीसरा वनडे बेहद रोमांचक दौर में है. भारतीय टीम के बल्लेबाजो ने पिछले दो मैचों में अच्छा नहीं खेला, इसलिए टीम इंडिया के बलेबाज तीसरे वनडे में कोई ऐसी गलती नहीं करना चाहते जिससे उन्हें सीरीज गंवानी पड़े. तीसरे वनडे के लिए ये हो सकती है भारतीय टीम.

भारत की हार का कारण कोहली रोहित शर्मा का ना खेलना

और विराट कोहली दूसरे वनडे में नहीं खेले और यही भारत की हार का बड़ा कारण है. वे तीसरे वनडे में वापसी करेंगे. रोहित शर्मा कप्तान होंगे और विराट कोहली के साथ ओपनिंग करेंगे, जो तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करेंगे। शुभमन गिल, ईशान किशन, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जड़ेजा और शार्दुल ठाकुर भी खेलेंगे.सूर्यकुमार यादव, संजू सैमसन और अक्षर पटेल शायद तीसरे वनडे में नहीं खेलेंगे. सूर्यकुमार यादव ने वनडे में अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है और दूसरे वनडे में सैमसन और अक्षर पटेल ने मौके का फायदा नहीं उठाया. इसलिए उन्हें बाहर बैठना पड़ सकता है.

जड़ेजा और कुलदीप यादव ने अच्छा प्रदर्शन किया

तीसरे वनडे में युजवेंद्र चहल बतौर लेग स्पिनर टीम में खेल सकते हैं. पिछले दो वनडे में स्पिनर के तौर पर रवींद्र जड़ेजा और कुलदीप यादव ने अच्छा प्रदर्शन किया है, इसलिए चहल उनके साथ जुड़ सकते हैं। उनके साथ कुलदीप यादव जरूर खेलेंगे. तेज गेंदबाज के तौर पर मुकेश कुमार और उमरान मलिक भी अपनी जगह बरकरार रख सकते हैं.

तीसरे वनडे के लिए भारत की संभावित टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), विराट कोहली, हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, शार्दुल ठाकुर, उमरान मलिक.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top