आखिर टीम में हो ही गया बड़ा बदलाव, तीसरे वन डे में रंग बदलेगी टीम इंडिया, रोहित कोहली की वापसी, टीम में शामिल हो सकता है तूफानी गेंदबाज

viral news

वेस्ट इंडीज के धरती में इस समय खेले जा रहे भारत और वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में एक-एक मैच जीता है। भारत 29 जुलाई को दूसरा वनडे छह विकेट से हार गया, इस मैच के लिए आल राउंडर हार्दिक पंड्या कप्तान थे. भारत ने इस खेल में घटिया किस्म का खेल दिखाया. वैसे टीम इंडिया की ओर से इस मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली नहीं खेले. वे आराम कर रहे थे. इस मैच को वेस्टइंडीज की टीम ने जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली. इसलिए 1 अगस्त को होने वाला तीसरा और आखिरी मैच दोनों टीमों के लिए बेहद अहम है. आपको बता दें कि भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे में अब तक 141 बार मुकाबला हुआ है. भारत ने वेस्टइंडीज से बेहतर प्रदर्शन किया है. भारत ने 71 मैच जीते हैं, जबकि वेस्टइंडीज ने केवल 64 मैच जीते हैं। वेस्टइंडीज ने आखिरी बार 2006 में भारत के खिलाफ वनडे सीरीज जीती थी। उसके बाद उन्होंने भारत के खिलाफ कोई वनडे सीरीज नहीं जीती है।

गेम के दौरान हल्की बारिश भी हो सकती है

वेस्टइंडीज और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मैच त्रिनिदाद में खेला जाएगा। यह मैच ब्रायन लारा क्रिकेट अकादमी में खेला जाएगा । इस मैदान पर केवल एक टी20I और तीन महिला वनडे मैच खेले गए हैं। यहां पहली पारी का औसत स्कोर 160 और दूसरी पारी का औसत स्कोर 147 था। इस मैदान पर दो बार दूसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने वाली टीम जीत चुकी है। पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम सिर्फ एक बार जीती है. फाइनल गेम के दौरान बारिश की 50 फीसदी संभावना है. खेल के दौरान हल्की बारिश भी हो सकती है. तापमान 32 से 24 डिग्री सेल्सियस के बीच रहेगा और हवा 18 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलेगी और आर्द्रता 71 प्रतिशत रहेगी.

वेस्टइंडीज बनाम भारत का मैच देखे फ्री में यहाँ से

भारत और वेस्टइंडीज (WI vs IND) के बीच तीसरा और आखिरी मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:00 बजे शुरू होगा और टॉस 6:30 बजे होगा। इस गेम को आप हिंदी-अंग्रेजी समेत छह भाषाओं में डीडी चैनल पर लाइव देख सकते हैं। अगर आप इसे फ्री में देखना चाहते हैं तो जियो सिनेमा पर देख सकते हैं। फैनकोड इसे लाइव स्ट्रीम भी करेगा।

भारत की संभावित टीम कल के मैच के लिए

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, ईशान किशन, हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव, रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, जयदेव उनादकट, शार्दुल ठाकुर।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top