भारतीय खिलाड़ियों के अंदर पैसों की घमंड है, वेस्टइंडीज से मिली शर्मनाक हार पर कपिल देव का फूटा गुस्सा, टीम इंडिया को सुनाई खरी-खोटी

भारतीय खिलाड़ियों के अंदर पैसों की घमंड है, वेस्टइंडीज से मिली शर्मनाक हार

भारत बनाम वेस्टइंडीज के बीच खेले जा रहे हैं तीन मैचों की वनडे सीरीज में 2 वनडे मैच खत्म हो चुके हैं। जिनमें से पहले वनडे मैच में भारत ने वेस्टइंडीज को हराया था। वहीं दूसरे वनडे मैच में वेस्टइंडीज में भारतीय टीम को पूरी तरीके से हराकर 5 विकेट से शानदार जीत हासिल कर ली है। और सीरीज को एक बराबर में लाकर खड़ा कर दिया है। भारत के दूसरे वनडे में प्रदर्शन को देखते हुए कई दिग्गजों ने नाराजगी जताई है और भारतीय टीम की आलोचना भी करी जा रही हैं। वहीं इसी बीच पूर्व भारतीय टीम के कप्तान कपिल देव का गुस्सा भी भारतीय टीम और सभी खिलाड़ियों को पर जमकर बरसा है आइए जानते हैं क्या कहा है उन्होंने।

 

कपिल देव ने गुस्से मै लगाई टीम इंडिया को फटकार

 

आपको बता दे की 1983 विश्व कप विजेता भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव ने दैविक से बातचीत करने के दौरान कहा है की,टीम इंडिया के खिलाड़ियों को लगता है कि वे सबकुछ जानते हैं। पैसे के साथ उनके पास जैसे अहंकार भी आ गया है। सबकुछ जानने का आत्मविश्वास ठीक है लेकिन हमेशा आप सही नहीं हो सकते। अगर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं तो सुनील गावस्कर वहीं मौजूद हैं। उनसे जाकर सलाह लेने से आपको कौन रोक रहा है।

 

अनुभवी लोगों से सुनने के बाद बदलाव नजर आता है

आपको बता दें कि कपिल देव ने आगे कहा है कि सुनील गावस्कर वेस्टइंडीज में मौजूद हैं उन्हें क्रिकेट का काफी लंबा अनुभव है भारतीय खिलाड़ी अगर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं तो उन्हें बिना किसी हिचकिचाहट के सुनील गावस्कर के पास जाकर अपनी समस्या का रखनी चाहिए। क्योंकि गावस्कर के पास जरूर इसका समाधान मिलेगा किसी भी अनुभवी व्यक्ति को सुनने से हमारे विचार में बदलाव आते हैं तथा जो भी परेशानियां रहती है उसकी समस्या का हल हो जाता है।

 

अब सीरीज जीतने के लिए डू और डाई मुकाबला खेलना पड़ेगा

 

जैसा कि हम सब जान रहे हैं पहले वनडे में भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज को बेहतरीन तरीके से हराया था। इसके बाद दूसरे वनडे में वेस्टइंडीज ने टीम इंडिया को 181 रन पर ही सिमट दिया। जहां पर वेस्टइंडीज ने इस मुकाबले को 6 विकेट से अपने नाम कर लिया। वही अब तीसरे वनडे मुकाबले में भारतीय टीम के लिए करो या मरो मुकाबले जैसा है अगर हारते हैं तो हाथ से सीरीज चली जाएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top