श्रेयस अय्यर के स्थान पर यह तीन खिलाड़ी बन सकते हैं केकेआर के कप्तान। इनमें से एक, टीम को बना चुका है चैंपियन।

श्रेयस अय्यर के स्थान पर यह तीन खिलाड़ी बन सकते हैं केकेआर के कप्तान। इनमें से एक, टीम को बना चुका है चैंपियन।

जैसा की दोस्तों इंडियन प्रीमियर लीग को अत्यधिक दर्शकों द्वारा पसंद किया जाने वाला एक टूर्नामेंट में से एक है। इस टूर्नामेंट को शुरू होने में अब कुछ ही दिनों की देरी है। जिसके लिए सभी टीम अपनी तैयारी शुरू कर दिए हैं। जहां एक तरफ सभी टीमें अपने ट्रेनिंग कैंप का आगाज कर दिया है।

वहीं वर्तमान समय में केकेआर टीम एक बड़ी मुसीबत का सामना करते हुए नजर आ रही है। वही आपको बता दें बॉर्डर गावस्कर के अंतर्गत भारतीय टीम के सुपरस्टार बल्लेबाज और केकेआर टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर चोटिल हो गए हैं।

पीठ में लगी चोट

वही आपको बता दें आखरी टेस्ट मुकाबले में चोट के कारण यह टीम का हिस्सा नहीं बन पाए। वही 17 मार्च से खेले जाने वाले वनडे सीरीज में भी यह संशय बना हुआ है कि क्या श्रेयस अय्यर खेलने के लिए मैदान पर उतरेंगे।

आई पी एल 2023 में श्रेयस के स्थान पर यह दिन खिलाड़ी निभा सकते हैं उनकी भूमिका

शाकिब अल हसन

कप्तानी के लिस्ट में केकेआर की तरफ से शाकिब अल हसन सबसे उच्च शिखर पर आते हैं। क्योंकि इनके अंदर कप्तानी करने का गुण कूट-कूट के भरा है हालांकि यह बांग्लादेश टीम की कप्तानी भी करते हुए नजर आते हैं। इस लीग में वह अब तक कुल 72 मुकाबले खेल चुके हैं। इस दौरान उन्होंने 63 विकेट और 793 रन अपने नाम किए हैं।

सुनील नरेन

कोलकाता टीम के सुपर स्टार ऑलराउंडर और ओपनर बल्लेबाज सुनील नरेन भी श्रेयस अय्यर की जगह कप्तानी की भूमिका निभा सकते हैं। केकेआर की बैंगनी जर्सी पहनकर उन्होंने 148 मैचों में शिरकत की है। इस दौरान उन्होंने बल्ले से 1025 रन बनाए हैं। इसके अलावा गेंद से उन्होंने 152 विकेट भी निकाले हैं।

नितीश राणा

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर नितीश राणा का नाम आता है। नितीश राणा कोलकाता टीम के लिए कई मैच विनिंग पारी खेले हैं। वह इस लीग में केकेआर की ओर से 91 मुक़ाबलो में 2181 रन बना चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top