विश्व कप 2023 का बदला शेड्यूल, देखें कब खेला जाएगा, भारत और पाकिस्तान का मुकाबला

जैसा कि दोस्तों आपको भी पता होगा इस साल वनडे वर्ल्ड कप 2023 भारत में खेला जाएगा। इस टूर्नामेंट का इंतजार फैंस काफी बेसब्री से करती हुई नजर आ रही है। क्योंकि इस मुकाबले के अंतर्गत टीम के सीनियर खिलाड़ी खेलते हुए नजर आते हैं। वही आपको बता दें इस टूर्नामेंट की शुरुआत नवंबर में किया जाएगा।

इस टूर्नामेंट को लेकर बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने सभी मैच को लेकर बड़ा फैसला ले लिया है। आइए जानें उन्होंने इस दौरान क्या फैसला लिया।

वर्ल्ड कप 2023 के लिए बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला

दोस्तों इस साल का वर्ल्ड कप मुकाबला नवंबर से खेला जाना है। वही इस मुकाबले को देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रही हैं। क्योंकि इस दौरान भारत और पाकिस्तान की राइवलरी को मिलेगी। खासकर फैंस भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले मुकाबले बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

इसी के साथ आपको बता दें क्रिकबज़ में हाल ही में यह स्पष्ट किया है कि वह कौन से 15 स्टेडियम होंगे जहां पर वर्ल्ड कप का मुकाबला खेला जाएगा,

जिसमें अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, दिल्ली, धर्मशाला, गुवाहाटी, हैदराबाद, कोलकाता, लखनऊ, इंदौर, राजकोट, मुंबई, त्रिवेंद्रम, नागपुर और पुणे में खेले जाएंगे। जिसमें से भारत-पाकिस्तान मुकाबला संभवतः 22 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top