यशस्वी जायसवाल के साथ हो रही है राजनीति अन्यथा, खतरे में है तीन खिलाडी का कॅरियर

JAIYSAWAL

जैसा कि दोस्तों इन दिनों क्रिकेट की दुनिया में भारतीय टीम हाल ही में वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट मुकाबला खेली। इस मुकाबले को भारतीय टीम जीतने में सफल रही। वही आपको बता दें इस मुकाबले में टीम के सुपर स्टार बल्लेबाज यशस्वी जयसवाल का प्रदर्शन बेहद लाजवाब साबित हुआ। इस दौरान उन्होंने 171 रनों की बेमिसाल पारी खेले। इस पारी में उन्होंने 16 चौके और एक छक्का जड़े। अगर यशस्वी जयसवाल का प्रदर्शन कुछ ऐसा ही रहे तो इन तीन खिलाड़ियों को भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में कभी भी मौका नहीं मिलेगा आइए जाने उन तीन खिलाड़ियों को…

:- केएल राहुल

दरअसल दोस्तों इस लिस्ट में पहले नंबर पर भारतीय टीम के दिग्गज खिलाड़ी किया राहुल का नाम आता है। हालांकि वर्तमान समय में के एल राहुल चोटिल के कारण बाहर है। लेकिन यशस्वी जयसवाल के डेब्यू के बाद टीम इंडिया में इनको जगह बनाना मुश्किल लग रहा है।

:- मयंक अग्रवाल

जैसा कि दोस्तों भारतीय टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम की तीनों फॉर्मेट में नहीं जोड़ा जाता है लेकिन कभी-कभी उन्हें टेस्ट फॉर्मेट में खेलने का मौका दिया जाता है। यशस्वी जयसवाल के बाद शायद ही इन्हे टीम इंडिया में मौका मिले।

:- चेतेश्वर पुजारा

इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर टेस्ट के किंग यानि चेतेश्वर पुजारा का नाम आ रहा है। दरअसल दोस्तों आपको बता दे ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले में चेतेश्वर पुजारा का प्रदर्शन काफी निराश हुआ था जिसके चलते टीम इंडिया के चयनकर्ता इनको वेस्टइंडीज दौरे से बाहर कर दिए है।

आपको क्या लगता है, यशस्वी जयसवाल के चलते इन खिलाड़ियों को टेस्ट फॉर्मेट में कभी भी मौका नहीं मिलेगा। कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top