“मैं कप्तानी नहीं करता बल्कि…”, केएल राहुल ने किया बड़ा खुलासा। बताया कौन खिलाड़ी टीम में लेता है सारे फैसले।

केएल राहुल

28 अप्रैल की रात आईपीएल के अंतर्गत बेहद रोमांचक साबित हुई। क्योंकि इस मुकाबले में मोहाली के मैदान में तारों की जगह गेंद दिखाई देते हुए नजर आई। यह मुकाबला लखनऊ सुपरजाइंट्स और पंजाब किंग्स के बीच खेला गया। जिसमें शिखर धवन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ के बल्लेबाज पंजाब के गेंदबाजों के ऊपर पूरी तरह से बरस पड़ते हैं और इनकी पिटाई करते हैं।

पहले बल्लेबाजी करते हुए लखनऊ ने पंजाब किंग्स को 257 रनों का विशाल स्कोर दिया। इस दौरान टीम की तरफ से मार्कस स्टोइनिस, काइल मेयर्स, निकोलस पूरन और आयुष शानदार पारी खेले। जवाब में पंजाब किंग्स सिर्फ 201 रन बना पाती है और उस मुकाबले को 56 रनों से हार जाती है। लेकिन इस दौरान केएल राहुल ने एक हैरानजनक बयान दिया है आइए देखें।

अपने खिलाड़ियों को दिया जीत का पूरा श्रेय

पंजाब किंग्स को कड़ी शिकस्त देने के बाद केएल राहुल ने मैच प्रेज़न्टैशन के दौरान बातचीत करते हुए इस जीत का क्रेडिट दीपक हुड्डा समेत काइल मेयर्स, मार्कस स्टॉइनिस और आयुष बडोनी को दिया। केएल ने बल्लेबाज़ों की तारीफ़ करते हुए कहा,

“मुझे खुशी है कि हम ये मुकाबला जीत पाने में कामयाब हुए। अब से हर मैच काफी अहम होगा। गुजरात टाइटंस के खिलाफ़ मिली हार के बाद हमने ब्रेक लिया था। हम उसके बाद फ्रेश होकर वापस आए। हमारे दिमाग में साफ था कि कैसे बल्लेबाजी करनी है। जब आप ऐसे विकेट पर खेलते हैं तो आप बल्लेबाज के रूप में उत्साहित हो जाते हैं। 250 रन का स्कोर ही ये साबित करता है कि हमने कैसी बल्लेबाजी की। आपको पता होता है कि आपको गेम से क्या चाहिए। सिर्फ विकेटों के बारे में पता होने से मदद मिलती है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top