मार्कस स्टोइनिस ने मैच के बाद बताया तूफानी बल्लेबाजी का राज। इस 23 साल के भारतीय खिलाड़ी को दिया श्रेय

मार्कस स्टोइनिस ने मैच के बाद बताया तूफानी बल्लेबाजी का राज

जैसा कि दोस्तों हाल ही में आईपीएल के अंतर्गत पंजाब किंग्स और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला पंजाब क्रिकेट एसोसिएशन आईएस बिंद्रा स्टेडियम से लाइव था। इस मैदान पर सिर्फ बल्लेबाजों का बोलबाला देखने को मिला। इन्हीं ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के बीच लखनऊ सुपरजाइंट्स ने आईपीएल के अंतर्गत दूसरा सबसे बड़ा स्कोर बना डाला।

इस मुकाबले में मार्कस स्टोइनिस के तूफानी बल्लेबाजी के बलबूते लखनऊ ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 257 रन बनाती है। इस तूफानी बल्लेबाजी के लिए मार्कस स्टोइनिस को मैन ऑफ द मैच का अवार्ड भी सौंपा गया।

मैन ऑफ द मैच रहे मार्कस स्टोइनिस

इस दौरान 40 गेंदों में 72 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद मार्कस स्टोइनिस करते हैं कि,

“हम लखनऊ में अपनी पिच और इस खूबसूरत बल्लेबाजी विकेट के बीच के अंतर के बारे में बात करते हुए मजाक कर रहे थे। [बडोनी के साथ बल्लेबाजी पर] हम सिर्फ एक साझेदारी बनाने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने कुछ अच्छे शॉट मार रहे थे और वह बहुत प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं। हम बस उस पर निर्माण जारी रखने की कोशिश कर रहे थे और यही हमारा एकमात्र फोकस था। मैं थोड़ा नीचे बल्लेबाजी करने और खेल को घर पर देखने की जिम्मेदारी का लुत्फ उठाता हूं”।

“मेरी यात्रा का हिस्सा हर क्रम पर बल्लेबाजी करना है। पहला ओवर फेंको, आखिरी ओवर डालो। मेरी टीम को जो भी चाहिए वह करने में मुझे खुशी है। मुझे लगता है कि मैं दूसरे दिन नेट्स में कुछ स्विंग कर रहा था तो गेंदबाजी कोच थोड़ा उत्साहित हो गया और उसने सोचा कि शायद मुझे नई गेंद से शुरुआत करनी चाहिए। घरेलू विकेट गति को कम करने और रचनात्मक होने के कारण मुझे थोड़ा अधिक उपयुक्त लगता है। किसी को भी सपाट विकेट पर गेंदबाजी करना पसंद नहीं है।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top