“भारत को खामियाजा भुगतना पड़ेगा” WTC FINAL में इस खिलाड़ी को मौका ना मिलने पर भड़के अनिल कुंबले। गुस्से में बोल दिए बीसीसीआई को इतनी बड़ी बात

अनिल कुंबले

जैसा कि दोस्तों इस दौरान फैंस भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट का इंतजार कर रहे हैं। जिसका मुकाबला 7 जून से लंदन में खेला जाएगा। इस मुकाबले को जीतने के लिए दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान में खून पसीना बहाते हुए भी नजर आए। क्योंकि यह मुकाबला टीम इंडिया के लिए बेहद महत्वपूर्ण है। लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी अनिल कुंबले इस खिलाड़ी के सलेक्शन को लेकर भड़क गए आइए जानें उन्होंने क्या कहा।

अनिल कुंबले ने दिया बड़ा बयान

अनिल कुंबले ने जिओसिनेमा पर एक कार्यक्रम के दौरान बातचीत करते हुए कहा,

“ऋद्धिमान साहा न केवल स्टंप के पीछे बल्कि पूरे आईपीएल में बल्ले से भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है। उस पर अक्सर किसी का ध्यान नहीं जाता है, लेकिन वह भारत के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपरों में से एक है। मुझे लगता है कि चयनकर्ताओं ने चूक की। उन्हें विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होना चाहिए था। मुझे पता है कि केएस भरत टीम का हिस्सा हैं और उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया है।”

आईपीएल में रिद्धिमान साहा ने दिखाया था शानदार प्रदर्शन

आईपीएल के अंतर्गत रिद्धिमान साहा गुजरात टाइटंस के टीम में बल्लेबाजी और विकेट कीपिंग करते हुए नजर आते हैं। वही प्रदर्शन की करें तो इस सीजन में खिलाड़ी ने 17 मुकाबले खेलते हुए 129.2 की स्ट्राइक रेट के साथ 371 रन बनाए हैं जिसमें खिलाड़ी के नाम पर 2 अर्धशतक भी शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top