भारतीय महिला क्रिकेट टीम की खिलाड़ियों ने किया पंजाबी गाने पर धमाकेदार डांस, हरलीन देवल और जेमिमा ने लगाए ठुमके वीडियो हो रहा है जमकर वायरल

smriti mandhana

इंडियन क्रिकेट टीम का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। कभी कोई खिलाड़ी अपने खेल का प्रदर्शन दिखा रही होती हैं, तो कभी कोई खिलाड़ी कुछ उटपटांग कारनामे कर रही होती हैं। इसी बीच भारतीय महिला क्रिकेट टीम की दिग्गज प्लेयरो ने पंजाबी गाने पर डांस करते हुए दिखाई दे रही हैं। जो इनदिनों खूब वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बेहतरीन खिलाड़ी हरलीन देवल, जेमिमाह रोड्रिग्स, स्मृति मंधाना और सुषमा वर्मा ने भी ने जमकर ठुमके लगाए हैं।

जैसा कि हम सब जानते हैं भारतीय महिला क्रिकेट टीम में हरलीन देवल, जेमिमा रॉड्रिक्स और स्मृति मंघना ने अपने खेल के प्रदर्शन से एक अलग पहचान बनाई है। यह सभी प्लेयरों ने कई मैचों में अपने दम पर भारतीय टीम को जीत दिलाया है। यही कारण है कि भारत में महिला क्रिकेट टीम के प्लेयरों को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है।

 

पंजाबी गाने पर किए धमाकेदार डांस

 

इस वीडियो में भारतीय महिला क्रिकेट टीम के सभी प्लेयरों ने जमकर डांस किया है। यह गाना एक पंजाबी सिंगर ने गया हुआ है। वही इस वीडियो में सभी खिलाड़ी एकदम जोश और जुनून में होकर काफी सुंदर डांस किया है। वही भारतीय टीम की बेहतरीन खिलाड़ी सुषमा वर्मा एक अलग एनर्जी में डांस करते हुए इस वीडियो में दिखाई दे रही है। इस वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि भारतीय महिला टीम की सभी खिलाड़ी एक सर्कल बनाकर डांस कर रहे हैं उसी बीच में सुषमा वर्मा ने फुल जोश और उत्साह के साथ मजेदार डांस किया है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हुआ है और लोगों के द्वारा बेहद पसंद भी किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top