भाई 300 रुपए भीख दे दो। गर्लफ्रेंड को घुमाना है…’अमित मिश्रा ऑनलाइन मांगे पैसे तो क्या मिला ?

amit

वर्तमान समय में सोशल मीडिया के उपलब्धि में काफी फैंस और यूजर अपनी शिकायत को सोशल मीडिया पर साझा करते रहते हैं। कई बार ऐसा भी होता है कि कई फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी से अजीबोगरीब मांग करता है। ऐसा ही कुछ कारनामा सोशल मीडिया पर देखने को आया है। हाल ही में भारत के पूर्व स्पिनर अमित मिश्रा के साथ हुआ। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने अमित मिश्रा से पैसे मांगते हुए नजर आ रहा है। जिसमें उसे यूज़र ने अपने गर्लफ्रेंड को घुमाने के लिए पैसे मांग रहा है। हालांकि इसने जितने पैसे मांगे, उससे भी ज्यादा दे दिए।

आखिर क्या है असली मसला

वर्तमान समय में भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना रोड सेफ्टी सीरीज में शामिल है और इंडिया लीजेंड का प्रतिनिधित्व करते हुए नजर आ रहे हैं। हाल ही में सुरेश रैना ने सेमीफाइनल में आस्ट्रेलिया लीजेंड के खिलाफ ड्राइव लगाकर एक शानदार कैच पकड़ते हैं। इनका यह कैच सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ तो अमित मिश्रा ने भी अपने ट्विटर हैंडल से इस वीडियो को शेयर किया। मिश्रा ने लिखा, ‘ भाई सुरेश रैना, क्या मैं आपकी टाइम मशीन उधार ले सकता हूं? आपको पुराने दिनों की तरह फील्डिंग करते हुए देखना सच में मंत्रमुग्ध करने जैसा है।’

ऑनलाइन मांगे पैसे

अमित मिश्रा द्वारा किए गए ट्वीट पर एक फैंस ने रिप्लाई में पैसे मांग लिया। उसने रिप्लाई में लिखा कि ‘सर ₹300 ट्रांसफर कर दो गर्लफ्रेंड को को घुमाने लेकर जाना है।’इसी दौरान एक फैंस ने उस बंदे की यूपीआई आईडी मांगे उसके बाद अमित मिश्रा ने उस बंदे को ₹500 भेज कर एक स्क्रीनशॉट शेयर किए।

क्या आपने भी ऐसा कुछ कारनामा किया है। तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top