“बेटा तुमसे ना हो पाएगा”, भारत की नई-नवेली टीम की धज्जियां उड़ाकर ऑस्ट्रेलिया ने कूटे 208 रन, तो फैंस ने जमकर उड़ाई खिल्ली

भारत की नई-नवेली टीम की धज्जियां उड़ाकर ऑस्ट्रेलिया ने कूटे 208 रन

भारत और ऑस्ट्रेलिया पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रहे हैं। दोनों टीम के बीच यह मैच विशाखापत्तनम के डॉ. वाईएस राजशेखर रेड्डी एसीए-वीडीसीए क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित किया गया है । सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीतकर ऑस्ट्रेलिया को पहले बल्लेबाजी करने के लिए कहा.

जोस इंग्लिस और स्टीव स्मिथ की शानदार पारियों की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने 208 रन बनाए. इन दोनों बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. टीम इंडिया IND vs AUS के इस प्रदर्शन ने उन फैंस का दिल तोड़ दिया, जो सोशल मीडिया पर टीम की आलोचना कर रहे थे. 23 नवंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच था. वे विशाखापत्तनम के मैदान पर खेले. सूर्यकुमार यादव ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 209 रनों का लक्ष्य दिया.

इस स्कोर में जोस इंगलिस ने अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी से अहम भूमिका निभाई. वह भारतीय गेंदबाजों के लिए अजेय थे. उन्होंने महज 47 गेंदों में शतक लगाया और टीम के लिए 110 रन बनाए. सलामी बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने भी बहुत अच्छी बल्लेबाजी की. उन्होंने 41 गेंदों में 52 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली. इन दोनों बल्लेबाजों ने टीम इंडिया के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की.

स्टीव स्मिथ और जोस इंगलिस के बीच दूसरे विकेट के लिए 130 रन की साझेदारी हुई. भारतीय क्रिकेटरों के इस प्रदर्शन को देखकर फैंस काफी निराश हुए और उन्होंने सोशल मीडिया पर पूरी टीम को जमकर खरी-खोटी सुनाई. पाकिस्तान क्रिकेट टीम के फैन्स ने भी टीम इंडिया की हार का लुत्फ उठाया. भारत की ओर से रवि बिश्नोई और प्रसिद्ध कृष्णा ने एक-एक विकेट लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top