चमका RCB के खिलाडी का भाग्य, टीम इंडिया ने हार्दिक को हटाकर किया शामिल

pandya

अगले महीने से टीम इंडिया को टी20 विश्व कप खेलना है। लेकिन उससे पहले टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका से टी20 सीरीज खेलनी हैं। जिसका पहला मुकाबला आज खेला जाएगा। फिलहाल में आस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज समाप्त हुई। इस सीरीज में टीम इंडिया ने 2-1 से जीत हासिल की। आज 28 सितंबर से साउथ अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया मैदान पर उतरेगी। इन दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला तिरूवनंतपुरम में खेला जाएगा।

हालांकि इन दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज भी खेले जाएंगी। बीसीसीआई बोर्ड ने युवा खिलाड़ियों को इस वनडे सीरीज में मौका देंगी। इस वनडे सीरीज में टीम की कप्तानी शिखर धवन के हाथों में सौंपी जा सकती है। शिखर धवन के अलावा टीम में संजू सैमसन, शार्दुल ठाकुर और शुभमन गिल बल्लेबाजी करते हुए नजर आएंगे।

इस खिलाड़ी ने किया डेब्यू

आपको बता दे वर्तमान समय में रजत पाटीदार अच्छे परफॉर्मंस करते हुए नजर आ रहे हैं। आईपीएल का 2022 सीजन में इन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था। इस कारनामे के बाद इन्होंने रणजी ट्रॉफी में फाइनल के दौरान शानदार शतक भी जड़े थे। इस कारनामे को करने के बाद उन्होंने बीसीसीआई बोर्ड के ध्यान को अपने तरफ खींचे है।

यहां यहां खेला जाएगा साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज

इन दोनों टीमों के बीच पहला मुकाबला 28 सितंबर को तिरुवनंतपुरम से लाइव होगा। वहीं, दूसरा मैच 2 अक्टूबर गुवाहटी में खेला जाएगा और टी20 सीरीज़ का तीसरा और आखिरी मैच 4 अक्टूबर को इंदौर में खेला जाएगा।

इसके बाद तीन एकदिवसिय मैचों की सीरीज़ 6 अक्टूबर से शुरु होगी। पहला मैच 6 अक्टूबर को रांची में खेला जाएगा। वहीं, दूसरा मैच 9 अक्टूबर को लखनऊ और एकदिवसिय सीरीज़ का तीसरा और आखिरी मैच 11 अक्टूबर को दिल्ली में खेला जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top