इस खिलाड़ी को स्क्वाड में जगह ना देने पर भड़के फैंस रोहित शर्मा पर लगाएं विरोधी के नारे

rohiit ke naare

आज भारतीय टीम और साउथ अफ्रीका टीम के बीच टी20 सीरीज का पहला मुकाबला खेला जाएगा। यह मुकाबला तिरुवनंतपुरम के मैदान से लाइव होगा। भारतीय टीम के खिलाड़ियों के पहुंचने के बाद वहां के फैंस अपने पसंदीदा खिलाड़ी के नारे लगाने लगते हैं।

साथ ही कई ऐसे फैंस थे, जिसके पसंदीदा खिलाड़ी को ना तो साउथ अफ्रीका सीरीज में मौका मिला ना तो ऑस्ट्रेलिया सीरीज मौका मिला और ना ही टी20 विश्व कप में मौका मिला। ऐसे में फैंस काफी गुस्से में दिखाई दे रहे हैं।

इससे पहले के सीरीज में टीम इंडिया जबरदस्त वापसी की। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2-1 से सीरीज जीत गई है। इन दोनों टीमों के बीच तीन टी20 सीरीज खेली गई थी। जिसमें पहला मुकाबला आस्ट्रेलिया के नाम रहता है वहीं दूसरा मुकाबला और तीसरा मुकाबला टीम इंडिया के नाम।

इस खिलाड़ी का नाम गुंजा

टीम इंडिया के स्क्वाड को देखकर वहां के फैंस संजू सैमसन के नारे ना गाने लगते हैं। लेकिन दुख की बात यह है कि उनको साउथ अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में मौका नहीं मिला है। लेकिन उनके पसंदीदा फैंस जोर शोर से नारे लगाने लगते हैं।

संजू के फैंस ने खासकर ऐसा तब किया जब टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी पहुंच गए। फैंस ने टीम को याद दिलाया कि उन्होंने संजू को टीम में न शामिल करके बहुत बड़ी गलती की। संजू सैमसन के नाम के नारे लगाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बेहतरीन बल्लेबाजों में गिनती होती है

संजू सैमसन के गिनती भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाजों में होती है। आईपीएल के साथ-साथ इन्होंने टीम इंडिया में कई मैच खेले हैं। तथा अपने बल्लेबाजी से कई लोगों को प्रभावित भी किए हैं। बल्लेबाजी के साथ-साथ यह एक अच्छे विकेटकीपर भी माने जाते हैं।

आपको संजू सैमसन की बल्लेबाजी कैसी लगती है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top