शुभमन गिल ने रचनात्मक शॉट खेलकर पाकिस्तानी गेंदबाज को किया हैरान- देखें वीडियो

GILL

वर्तमान समय में भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज शुभमन गिल काउंटी क्रिकेट खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इन्होंने डेब्यू करते ही शानदार पारी के साथ अपनी शुरुआत की। ग्लेमॉर्गन और ससेक्स के बीच मुकाबला खेला जा रहा था। इस मैच में शुभमन गिल ने शानदार शतकीय पारी खेली। इसी शतकीय पारी के दौरान इन्होंने कुछ रचनात्मक शॉट भी खेलें। लेकिन उनमें एक शॉट ऐसा रहा है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उन्होंने ये शॉट पाकिस्तानी गेंदबाज़ फहीम अशरफ पर लगाया है।

इस शॉट के दीवाने हुए फैंस

इस पारी के दौरान गिल ने आश्चर्यचकित शॉट खेलते हुए नजर आते हैं इनका यह शॉट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। पाकिस्तानी गेंदेबाज़ फहीम अशरफ के उपर खेला गया ये शॉट देखने में काफी दर्शनीय है। शुभमन गिल के पास तरह-तरह के शॉट्स हैं, इन्हीं शॉट्स में एक रैंप शॉट खेलकर उन्होंने सभी का दिल खुश कर दिया।

फहीम अशरफ के ओवर में आखिरी गेंद पर इन्होंने स्लिप के उपर से एक रैंप शॉट खेला, जो छक्के में तबदील हुआ। इस शॉट के बाद ही मिड विकेट पर उन्होंने एक शॉट खेला।

गिल के बल्ले से निकला शानदार शतक

इस पारी के दौरान उन्होंने शानदार शतक खेलते हुए नजर आते हैं। इस दौरान इन्होंने 139 गेंदों का सामना करते हुए 119 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इस दौरान उन्होंने 16 चौके और 2 छक्के लगाए हैं। मैच के दूसरे दिन ग्लेमॉर्गन ने 7 विकेट खोकर 416 रन बनाए।

शुभमन गिल के अलावा ग्लेमॉर्गन के कप्तान 64 गेंदों पर 56 रन बनाए। वही टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज क्रिस कोक 111 गेंदों पर 86 रन बनाकर क्रीज़ पर खड़े हुए हैं। वही, इस मैच की पहली पारी में अब तक फहीम अशरफ महंगे साबित हुए हैं। उन्होंने 11 ओवरों में 69 रन खर्च किए और कोई विकेट लेने में कामयाब नहीं हो पाए।

आईपीएल में शुभमन गिल का परफॉर्मेंस आपको कैसा लगता है कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top