एशियन गेम्स के लिए भारत की प्लेइंग 11 आई सामने, इन खिलाड़ियों के साथ उतरेंगे कप्तान ऋतुराज गायकवाड़

एशियन गेम्स के लिए भारत की प्लेइंग 11 आई सामने

एशियन गेम्स : इस साल चीन में होने वाले एशियाई खेलों में क्रिकेट भी शामिल होगा और बीसीसीआई ने पुरुष और महिला दोनों टीमों की घोषणा कर दी है। पुरुष टीम का नेतृत्व ऋतुराज गायकवाड़ करेंगे, जिन पर खिलाड़ियों के युवा समूह का मार्गदर्शन करने की जिम्मेदारी होगी। आइए एक नजर डालते हैं ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी में संभावित प्लेइंग इलेवन पर.

ओपनिंग जोड़ी: यशस्वी जयसवाल के साथ टीम के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ पारी की शुरुआत करेंगे. यशस्वी ने आईपीएल और वेस्टइंडीज के खिलाफ अपनी विस्फोटक बल्लेबाजी का कौशल दिखाया है और प्रशंसक उनसे एक और शानदार प्रदर्शन की उम्मीद कर रहे हैं।

मध्य क्रम: तीसरे नंबर पर, राहुल त्रिपाठी के कार्यभार संभालने की संभावना है, क्योंकि वह पहले टीम इंडिया के लिए इस पद पर खेल चुके हैं और उनके पास महत्वपूर्ण आईपीएल अनुभव है। चौथे नंबर पर तिलक वर्मा को रखा जा सकता है, जबकि मैच फिनिशिंग के लिए मशहूर रिंकू सिंह पांचवें नंबर पर नजर आ सकते हैं। जितेश शर्मा विकेटकीपिंग की जिम्मेदारी संभालेंगे और छठे नंबर पर शिवम दुबे को मौका मिल सकता है.

एशियन गेम्स बॉलिंग लाइन-अप: बॉलिंग लाइन-अप में तेज गेंदबाज के रूप में स्टार गेंदबाज शिवम मावी, अवेश खान और अर्शदीप सिंह के शामिल होने की उम्मीद है। पेस तिकड़ी के अलावा टीम में स्पिनर के तौर पर रवि बिश्नोई को शामिल किया जा सकता है।

एशियाई खेलों के लिए भारतीय टीम आशाजनक दिख रही है, जिसमें अनुभवी खिलाड़ियों और प्रतिभाशाली युवाओं का मिश्रण है, जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन करने और टूर्नामेंट में अपनी छाप छोड़ने के लिए उत्सुक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top