अपने पत्नी को छोड़ अब इस अमेरिकी एक्ट्रेस के प्यार में पागल हुए युवराज सिंह, सोशल मीडिया पर वायरल हो गई इनकी अनदेखी तस्वीर

युवराज सिंह

भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज युवराज सिंह को भला कौन नहीं जानता होगा, जिन्होंने भारत के लिए खेलते हुए कई सारे रिकॉर्ड तोड़े हैं और कई सारे रिकॉर्ड बनाए हैं। युवराज एकमात्र ऐसे बल्लेबाज थे जिन्होंने भारत के लिए खेलते हुए इंग्लैंड के खिलाफ दिग्गज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के ओवर में 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाकर पूरी दुनिया में कोहराम मचा कर रख दिया था। लेकिन आपको अब बता दे युवराज  क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर युवराज सिंह काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। जहा पर वह कुछ ना कुछ ऐसा कार्य कर देते हैं जिसके कारण से वह काफी जादा चर्चा में आ जाते हैं। जी हां आपको बता दे की एक बार फिर से युवराज सिंह ने ऐसा ही कुछ कर दिया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर एक विदेशी लड़की के साथ तस्वीरें शेयर करी है जो कि काफी ज्यादा चर्चा में बना हुआ है। सभी फैंस इस सुंदर विदेशी लड़की को जानने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित है, कोई कह रहा है इनकी नई गर्लफ्रेंड है तो कोई कह रहा है दोस्त है। आइए हम आपको बताते हैं पूरी जानकारी के साथ।

 

युवराज सिंह नजर आए अमेरिकी खूबसूरत महिला के साथ

 

जैसा कि हम सभी जानते हैं युवराज सिंह अपने मजाकिया अंदाज के लिए जाने जाते हैं। वह जहां पर भी जाते हैं हर किसी से मस्ती मजाक करें बिना थोड़ी देर भी खुद को नहीं रोक पाते हैं। और युवराज सिंह का यह अंदाज सभी को काफी ज्यादा पसंद भी आता है। वही आपको बता दें कि युवराज सिंह ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक विदेशी लड़की के साथ तस्वीरें शेयर करी है। जिसमें युवराज सिंह उनके बगल में खड़े हुए बिल्कुल साथ में नजर आ रहे हैं। सभी फैंस इस लड़की के बारे में जानने के लिए काफी ज्यादा उत्सुक हैं और इस तस्वीर को ज्यादा से ज्यादा वायरल भी कर रहे हैं। वही आपको बता दें कि युवराज सिंह ने अपने कैप्शन में लिखा है कि हाउ मेनी शॉर्ट यू गिविंग मे टुडे। बता दे कि फैंस को यह तस्वीर काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं और जमकर वायरल भी करी जा रही हैं।

Yuvraj Singh 3

आखिर कौन है यह खूबसूरत विदेशी लड़की?

आपको बता दें कि युवी ने जिस अमेरिकन महिला के साथ तस्वीरें शेयर करी है यह खूबसूरत लड़की कोई आम लड़की नहीं है बल्कि मशहूर अमेरिका की अभिनेत्री हैं जिनका नाम कैथरीन न्यूटन है आपको बता दे की इस अभिनेत्री ने बॉलीवुड की जानी-मानी मूवी एंट मैन में काम किया हुआ है। युवराज और कैथरिन न्यूटन की तस्वीर रॉयल लिवरपूल गोल्फ क्लब ने गुरुवार के दिन ओपन चैंपियनशिप टूर्नामेंट के दौरान क्लिक करी गई थी। जहां पर सभी हॉलीवुड सितारे से लेकर क्रिकेट के बड़े-बड़े दिग्गज भी शामिल हुए थे इसी दौरान कैथरिन न्यूटन और युवराज सिंह ने मुलाकात करी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top