6,6,4,4… संन्यास से यू-टर्न लेते ही अंबाती रायुडू ने मचाई तबाही, छक्के-चौके की बरसात कर कूट डाले इतने रन, फैंस ने लगाई वापसी की गुहार

6,6,4,4… संन्यास से यू-टर्न लेते ही अंबाती रायुडू ने मचाई तबाही, छक्के-चौके की बरसात कर कूट डाले इतने रन

वेस्ट इंडीज में इन दिनों कैरेबियन प्रीमियर लीग 2023 टी20 लीग का मैच खेला जा रहा है। कैरेबियन प्रीमियर लीग २०२३ का 8वां मैच सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स बनाम गुयाना अमेज़ॅन वॉरियर्स के बीच था। इस मैच में पूर्व भारतीय खिलाडी और विस्फोटक बल्लेबाज अंबाती रायडू किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के लिए खेलते हुए दिखाई दिए । इस मैच में उन्होंने काफी ताबड़ तोड़ बल्लेबाजी किया . लेकिन इस मैच में वेस्टइंडीज के अन्य दो खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए रायडू की पारी को बर्बाद कर दिया.

गुयाना अमेज़न वॉरियर्स की टीम ईमरान ताहिर की कप्तानी में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 7 विकेट पर 197 रन का स्कोर खड़ा किया था । टार्गेट का पीछा करते हुए इ सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स की टीम 65 रन से मैच हार गई।हालांकि इस हार को टालने के लिए भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायडू ने पूरी कोशिश की. उन्होंने आक्रामक बल्लेबाजी करते हुए 24 गेंदों में 32 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 2 छक्के और 2 चौके लगाए. लेकिन तेजी से रन बनाने की कोशिश में अंबाती गुडाकेश मोती की गेंद पर क्लीन बोल्ड आउट हो गए।

अंबाती रायडू की टीम किट्स और नेविस पैट्रियट्स को रोमारियो शेफर्ड और शाई होप की शानदार बल्ल्लेबाजी के कारण मैच से हाथ धोना पड़ा। इन दोनों खिलाड़ियों ने शानदार बल्लेबाजी कर मैच को अपने पाले में ला दिया . इस मैच में शाई होप ने 32 गेंदों में 52 रन बनाए, जबकि रोमारियो शेफर्ड ने आठवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए 250 की स्ट्राइक रेट से रन बना डाले . शेफर्ड ने 10 गेंदों में 25 रन बनाए. उन्होंने अपनी पारी में 2 चौके और 2 छक्के लगाए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top