हार्दिक पंड्या से LIVE मैच में भिड़ा वेस्टइंडीज का नया-नवेला गेंदबाज, OUT करते ही कर डाली शर्मनाक हरकत, VIDEO हुआ वायरल

हार्दिक पंड्या से LIVE मैच में भिड़ा वेस्टइंडीज का नया-नवेला गेंदबाज

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 3 वनडे मैचों की सीरीज का दूसरा मैच 29 जुलाई को केंसिंग्टन ओवल में हुआ। वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। इस मैच में रोहित शर्मा नहीं खेल रहे थे तो हार्दिक पंड्या भारत के कप्तान थे. लेकिन दूसरे वनडे में भारत की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही. अच्छी शुरुआत के बाद उसने 113 रन पर 5 विकेट गंवा दिए. इस मैच का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में वेस्टइंडीज का एक नया गेंदबाज हार्दिक पंड्या को आउट करने के बाद आक्रामक अंदाज में जश्न मना रहा है.

दूसरे वनडे में भारत की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही.

इस मैच में हार्दिक पंड्या कप्तान थे और लोगों को उनसे काफी रन बनाने की उम्मीद थी. लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया. उन्होंने 14 गेंदों में सिर्फ 7 रन बनाए. उन्हें वेस्टइंडीज के 21 साल के तेज गेंदबाज जेडन सील्स ने आउट किया।हार्दिक का विकेट लेने के बाद जयडेन ने जोरदार जश्न मनाया और जब हार्दिक पवेलियन की ओर जा रहे थे तो उन्होंने जोर से चिल्लाया। इस नजारे को कैमरे ने कैद कर लिया और अब यह सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

भारतीय बल्लेबाजो को पिच पर टिके रहना बेहद जरूरी था

हार्दिक पंड्या ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में भारत का नेतृत्व किया. वर्ल्ड कप से पहले रोहित शर्मा नहीं खेले और युवा खिलाड़ियों को मौका दिया. लेकिन इस मैच में संजू ने 9 रन और अक्षर पटेल ने सिर्फ 1 रन बनाया. इन दोनों ने काफी निराश किया. वे जल्दी आउट हो गए और भारत को संकट में डाल दिया.खबर लिखे जाने तक भारत 30 ओवर में 136 रन बना चुका था और 5 विकेट खो चुका था. सूर्यकुमार यादव 16 रन और रवींद्र जड़ेजा 8 रन पर थे. ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों को बड़ी पारी खेलनी थी. इस मैच में उनके लिए पिच पर टिके रहना बेहद जरूरी था. तभी भारत 250-300 रन बना सका.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top