हवा मे उड़ते हुए रहाणे ने पकड़ लिया अद्भुत कैच, हो सकता है सीजन का सबसे बढ़िया कैच – वीडियो

रहने

आईपीएल 2024 का उदघाटन मैच घरेलू मैदान पर ही पांच बार की चैंपियन सीएसके का सामना रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से हुआ। आरसीबी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

आरसीबी के लिए पारी की शुरुआत कप्तान फाफ डु प्लेसिस और विराट कोहली ने की। एक तरफ कोहली की धीमें खेल के वजह से दुसरे साइड आरसीबी को अचानक झटका लगा जब डु प्लेसिस 41 रन पर आउट हो गए। पारी की शुरुआत कर रहे कोहली की पारी भी जल्द समाप्त हो गई।

रहाणे ने शानदार कैच से कोहली को आउट किया

21 रन पर संभल कर बल्लेबाजी कर रहे कोहली ने मुस्तफिजुर रहमान की गेंद को लॉन्ग ऑन की ओर खेला, जहां अजिंक्य रहाणे पहले से ही तैनात थे। अपनी शानदार फील्डिंग के लिए मशहूर रहाणे ने बाउंड्री लाइन पर गजब क डाइव लगाकर गेंद रचिन रवींद्र को सौंपी। इस कैच ने कोहली और दर्शकों दोनों को चौंका दिया और कोहली आउट होकर मैदान से चलते बने

रहाणे बल्ले से जबरजस्त फॉर्म में है

हाल ही में मुंबई को रणजी ट्रॉफी में जीत दिलाने वाले रहाणे बल्ले से जबरजस्त फॉर्म में है। इस सीज़न में अंबाती रायुडू के टीम से बाहर होने से सीएसके के लिए रहाणे की भूमिका और भी महत्वपूर्ण हो गई है। . पिछले सीज़न में दमदार खेल दिखाने के रहाणे का मजबूत प्रदर्शन भारतीय टीम में उनकी वापसी का रास्ता फिर से खोल सकता है , अब तक रहाणे ने 14 मैचों में 172 से ऊपर की स्ट्राइक रेट से 326 रन बनाए थे, जिसमें दो अर्धशतक शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top