सुन्दर के परिवार की सुन्दर तस्वीरें

सुन्दर के परिवार की सुन्दर तस्वीरें

आज इस लेख में हम हमारे चहेते खिलाड़ी वॉशिंगटन सुंदर के बारे में बात करने जा रहे हैं जहां हम आपको उनसे जुड़ी हुई सभी चीजों के बारे में ज्ञान देंगे जहां आपको बता दें वह एक भारतीय क्रिकेटर है जो कि घरेलू क्रिकेट में तमिलनाडु के तरफ से खेलते हैं और 2018 से वह आईपीएल यानी कि इंडियन प्रीमियर लीग में अब रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु की तरफ से खेल रहे है।

Washington Sundar, Stuck In Bio-Bubble, Dedicates This Song To His Family |  Cricket News

इनका पूरा नाम एमएस वाशिंगटन सुंदर है जहां इनका जन्म 5 अक्टूबर 1999 में चेन्नई में हुआ जा बता दे फिलहाल यह 23 साल के हैं और यह एक ऑलराउंडर की भूमिका निभाते हैं जहां यह हिंदू धर्म से ताल्लुक रखते हैं। अगर हम इनके शारीरिक स्थिति देखें तो इनकी हाइट लगभग 1.85 मीटर या बोल सकते हैं 185 सेंटीमीटर है।

Washington Sundar Height, Weight, Age, Girlfriend, Family, Biography

जहां इनका वजन लगभग 68 किलो होगा और इनके बालों का रंग और आंखों का रंग काला है।इनके पिता का नाम एम सुंदर है बहन के बहन भी मौजूद है जिनका नाम शैलजा सुंदर जो कि एक क्रिकेटर हैं और आपको बता दें इनकी अभी तक शादी नहीं हुई है।

Latest Cricket News, Test Matches, ODI Series and Live Score Updates |  Mid-day

इन्होंने अपनी पढ़ाई सेंट बेड एंगलो इंडियन हायर सेकेंडरी स्कूल चेन्नई से पूरी की। आपको बता दे या एक बाएं हाथ के बल्लेबाज हैं जहां वह दाएं हाथ से ऑफब्रेक गेंदबाजी भी कर लेते हैं।

My Son Washington Sundar - Rediff Cricket

जहां अगर हम इनके क्रिकेट कैरियर की बात करें तो इन्होंने अपना वनडे डेब्यू 13 दिसंबर 2017 में श्रीलंका के खिलाफ दिया और अपना टेस्ट डेब्यू 15 जनवरी 2021 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दिया और आखिर में T20 डेब्यू जहां इन्होंने अपना पहला कदम 24 दिसंबर 2017 श्रीलंका के खिलाफ लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top