साथ में की पढ़ाई और हो गया इश्क, बड़े भाई की साली हैं मुकेश की वाइफ दिव्या; दिलचस्प है लव स्टोरी

मुकेश

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन के बाद सोमवार को अपनी शादी का रिसेप्शन मनाया। बिहार के गोपालगंज में आयोजित इस कार्यक्रम में आम और खास दोनों तरह के मेहमान शामिल हुए. आपको बता दें कि मुकेश ने शुरुआत में गोपालगंज में सीरीज के बीच में अपनी दोस्त दिव्या सिंह के साथ सात फेरे लिए थे, लेकिन शादी समारोह के दूसरे दिन वह रायपुर लौट आए। मुकेश की दुल्हन दुल्हन दिव्या सिंह बिहार के छपरा की रहने वाली हैं।गांव में हुई रिसेप्शन पार्टी

बिहार के काकरकुंड गांव में आयोजित समारोह में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में अपनी बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करने वाले मुकेश कुमार का स्वागत किया गया. 28 नवंबर को अपनी शादी के बाद पहली बार मीडिया से बात करते हुए, मुकेश ने रिसेप्शन के दौरान अपनी प्रेम कहानी के बारे में विस्तार से बार किया।पार्टी में मुकेश ने अपनी प्रेम कहानी का खुलासा करते हुए बताया कि दिव्या उनका पहला प्यार थीं और उन्होंने उसे अपनी जीवनसंगिनी बनाने का फैसला किया। आपको बता कि दिव्या मुकेश के बड़े भाई की भाभी हैं और साथ में पढ़ाई के दौरान उनका रिश्ता परवान चढ़ा। यह जोड़ी अब एक साथ जीवन के एक नएजिन्दगी की शुरुआत कर रही है। मुकेश कुमार ने दिव्या सिंह से शादी करने पर खुशी जाहिर की.

हाल ही में भारतीय टीम के दक्षिण अफ्रीका दौरे के लिए चुने गए मुकेश कुमार, जिनकी कुछ महीने पहले दिव्या सिंह से सगाई हुई थी, रिसेप्शन पर काफी खुश नजर आ रहे थे। लहंगा पहने दिव्या ने सभी का गर्मजोशी से स्वागत किया। तेज गेंदबाज मुकेश कुमार स्वर्गीय काशीनाथ सिंह और मालती देवी के पुत्र हैं. मुकेश के पिता कोलकाता में टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम करते थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top