श्रेयस और सूर्य का जगह लेने के लिए आ गया है नया 360, टुटा दुखो का पहाड़

IND VS WI

जैसा कि दोस्तों आपको पता ही होगा भारतीय टीम के शानदार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर टीम टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से लगभग 6 महीने से बाहर है। इस साल के शुरुआत में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए टेस्ट सीरीज में वह चोटिल हो गए थे। इन्हें काफी लंबे समय से रेस्ट दिया गया है। लेकिन आपको बता दें एक युवा खिलाड़ी ने दमदार प्रदर्शन कर टीम इंडिया में श्रेयस अय्यर की जगह नंबर-4 पर दावा ठोक दिया है। आइए जाने उस खिलाड़ी के बारे में..

श्रेयस के सर फूटा संन्यास का पहाड़

जैसा कि दोस्तों 2023 के प्रारंभिक दिनों में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज खेली गई थी। उस सीरीज के चौथे मुकाबले में श्रेयस अय्यर चोटिल गए थे। तब से उन्हें रेस्ट दिया गया था। लेकिन आपको बता दें हाल ही में बीसीसीआई ने यह बताया है कि श्रेयस अय्यर रिकवरी कर रहे हैं। लेकिन इनके स्थान पर वर्तमान दिनों में एक खिलाड़ी शानदार बल्लेबाजी का परिचय कर रहा है आइए जाने कौन है वह खिलाड़ी।

तिलक वर्मा का नाम चारों तरफ

आपको बता दें इन दिनों भारतीय टीम वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मैचों की T20 सीरीज खेलते हुए नजर आ रहे हैं। इस सीरीज के दूसरे मुकाबले में तिलक वर्मा 51 रनों की बेमिसाल अर्धशतकीय पारी खेलते हैं। यहां पारी इनके अंतरराष्ट्रीय करियर का पहला अर्धशतक है। उनकी इस परफ़ॉर्मेंस से हर कोई काफी प्रभावित नजर आया और उनकी खूब वाहवाही हुई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top