विराट कोहली की जगह खा सकता है 26 साल का ये खिलाड़ी, रोहित का काट चूका है पत्ता महेंद्र सिंह धोनी ने बताया भविष्य का सुपर स्टार

विराट और रोहित के बीच कौन है सबसे सफल कप्तान

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने क्रिकेट की दुनिया में कई रिकॉर्ड बनाए हैं। हालाँकि अब ,यह संभव है कि कोई खिलाड़ी भविष्य में उनकी जगह ले सकता है। इंडियन प्रीमियर लीग में अपने बेहतरीन प्रदर्शन के लिए मशहूर ऋतुराज गायकवाड़ को विराट कोहली के लिए संभावित खतरा माना जा रहा है।

ऋतुराज गायकवाड़ को वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे और टेस्ट सीरीज में मौका दिया गया है,वह मुख्य रूप से ओपनिंग बल्लेबाज हैं. भारतीय टीम के लिए सलामी बल्लेबाज के रूप में शुबमन गिल की के साथ, गायकवाड़ मध्य क्रम में अपनी जगह सुरक्षित कर सकते हैं।

ऋतुराज गायकवाड़ के क्रिकेट करियर की बात करें तो उन्होंने 2022 में अपना पहला वनडे मैच खेला, जिसमें 19 रन बनाए। उन्होंने 20 मैच खेले हैं, जिसमें कुल 135 रन बनाए हैं।ऋतुराज गायकवाड़ ने लिस्ट-ए क्रिकेट में अपने असाधारण प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया है, जिसके कारण उन्हें टीम में जगह मिली है। हालाँकि, भारतीय टीम में विराट कोहली, रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ियों और अन्य प्रमुख नामों की मौजूदगी के कारण गायकवाड़ को अपने मौके के लिए इंतजार करना पड़ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top