वर्ल्ड कप 2023 फाइनल खेलने के लिए अहमदाबाद रवाना हुई टीम इंडिया, रोहित ने फैंस को दिया खास इशारा, VIDEO वायरल

रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया विश्व कप 2023 में अब तक बहुत अच्छा खेल रही है। उन्होंने अपने सभी 9 मैच जीत कर सेमीफाइनल में पहुंचे। 15 नवंबर को सेमीफाइनल में उनका सामना न्यूजीलैंड से हुआ और उन्होंने 70 रनों के बड़े अंतर से जीत हासिल किया है । फाइनल के लिए क्वालीफाई करने के बाद टीम इंडिया मुंबई से अहमदाबाद के लिए रवाना हो गई , जहां फाइनल खेला जाएगा। भारतीय टीम के अहमदाबाद जाने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

आपको बता दें कि 15 नवंबर को वानखेड़े स्टेडियम में भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमीफाइनल खेला गया, जहां भारत ने दमदार प्रदर्शन किया. अब फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. वीडियो में भारतीय खिलाड़ियों को मुंबई में अपना होटल छोड़कर हवाई अड्डे के लिए बस लेते हुए दिखाया गया है। खिलाड़ियों में रोहित शर्मा, रवींद्र जड़ेजा और मुख्य कोच राहुल द्रविड़ शामिल हैं। वीडियो की सबसे दिलचस्प बात यह है कि बस में आगे बैठे रोहित शर्मा ने हाथ हिलाकर फैन्स को थम्सअप दिया.वर्ल्ड कप 2023 फाइनल खेलने के लिए अहमदाबाद रवाना हुई टीम इंडिया, रोहित ने फैंस को दिया खास इशारा, VIDEO वायरल

टीम इंडिया ने लीग चरण में 9 मैच खेले और सभी में जीत हासिल की। उन्होंने 15 नवंबर को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड को हराया। उस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 397 रनों का विशाल स्कोर बनाया था. न्यूजीलैंड 327 रन ही बना सकी और 70 रनों से हार गई. भारत के लिए विराट कोहली और श्रेयस अय्यर ने शतक लगाए. न्यूजीलैंड के लिए मोहम्मद शमी ने 7 विकेट लिए, जबकि डेरिल मिशेल ने शतक लगाया।फाइनल में भारतीय टीम का मुकाबला आस्ट्रेलिया से होगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top