वर्ल्ड कप 2023 के बीच ऑस्ट्रेलिया को लगा एक और तगड़ा झटका, दिग्गज खिलाड़ी तोड़ बैठे अपना पैर, वायरल हुआ VIDEO

ऑस्ट्रेलिया और श्रीलंका दोनों टीमे अपना विश्व कप 2023 कातीसरा मैच लखनऊ में खेल रहे हैं। फिलहाल तो दोनों टीमों मे से टूर्नामेंट में अब तक कोई मैच नहीं जीता है. लखनऊ मे खेल जा र्हए इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के सामने बड़ी मुसीबत खड़ी हो गई. उनके सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर एक गेंद पकड़ते वक्त चोटिल हो गए.

आपको बता दें की इससे पहले श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी चुनी. उन्होंने अपनी पारी की अच्छी शुरुआत की. ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज विकेट की तलाश में थे. पथुम निसांका के आउट होने पर उन्हें पहला विकेट मिला। फिर श्रीलंका के कप्तान कुसल मेंडिस बल्लेबाजी करने आए. लेकिन वह ज्यादा देर तक नहीं रुके. उन्हें एडम ज़म्पा की गेंद पर डेविड वॉर्नर ने कैच किया।

कुसल मेंडिस का कैच पकड़ने के दौरान डेविड वॉर्नर चोटिल हो गए। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि वॉर्नर गेंद पकड़ने के बाद कोहनी के बल गिर जाते हैं. वह अपना हाथ हिलाता रहता है. वह असहज और दर्द में लग रहा है। इसके तुरंत बाद वह डगआउट में चले जाते है। फ़िल्डिंग के दौरान जब वॉर्नर दर्द में थे तो ऑस्ट्रेलिया टीमजरूर चिंतित हुआ होगा.
है
ऑस्ट्रेलिया में पहले से ही कई खिलाड़ी चोटिल हैं. ट्रैविस हेड विश्व कप 2023 के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम में हैं, लेकिन चोट के कारण वह अभी तक टीम में शामिल नहीं हुए हैं। मार्कस स्टोइनिस भी चोट के कारण पहला मैच नहीं खेल पाए थे। अगर डेविड वॉर्नर चोटिल हो जाते तो ऑस्ट्रेलिया के लिए काफी मुश्किल हो जाएगी वॉर्नर के बाद उनके पास कोई और मजबूत ओपनिंग बल्लेबाज नहीं है.इस घटना का एक वीडियो है जिसे आप नीचे देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top