बांग्लादेश जीता जायेगा तो बिच स्टेडियम में उतरूंगी कपड़े, सहर शिनवारी लेंगी इस प्रकार पाकिस्तान के हार का बदला

सहर शिनवारी ना

भारत और बांग्लादेश विश्व कप 2023 का अपना चौथा मैच गुरुवार, 19 अक्टूबर को पुणे में खेला जाएगा । दोनों टीमों के लिए यह एक महत्वपूर्ण मैच है। विश्व कप २०२३ में भारत ने अब तक अपने तीनों मैच जीते हैं, जबकि बांग्लादेश को तीन में से सिर्फ एक में जीत मिली है.भारत और बांग्लादेश दोनों ही टीमे पुणे पहुँच चुकी है इस मैच से पहले एक पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने बड़ा ऐलान किया है। वह यह भी चाहती है कि बांग्लादेश इस मैच में भारत को हरा दे. उनका पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय है.

आपको बता दें कि भारत ने 14 अक्टूबर को पाकिस्तान को हराया था. भारतीय गेंदबाजों और रोहित शर्मा ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और भारत सात विकेट से जीत गया. विश्व कप इतिहास में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ आठ बार जीत हासिल की है। हार के बाद पाकिस्तान के सभी प्रशंसक दुखी थे. अब उन्हें भारत की हार की उम्मीद है.

सहर शिनवारी नाम की एक पाकिस्तानी अभिनेत्री उनमें से एक है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है.इस मैच से पहले बड़ा ऐलान किया है. वह चाहती है कि बांग्लादेश यह मैच जीते.उन्होंने कहा है कि अगर बांग्लादेश मैच में भारत को हरा देगा तो वह बांग्लादेशी क्रिकेटर से शादी कर लेंगी. उन्होंने यह भी कहा है कि उन्हें बांग्लादेश के कप्तान शाकिब अल हसन पसंद हैं. उन्होंने उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी कौशल की प्रशंसा की है।पाकिस्तान अपना अगला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलेगा. उन्होंने टूर्नामेंट में दो मैच जीते हैं और एक हारा है। ऑस्ट्रेलिया ने तीन में से सिर्फ एक मैच जीता है. दोनों टीमें अपना अगला मैच जीतना चाहती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top