लाइव मैच में दिग्गज खिलाडी हुआ चोटिल, बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से हो सकता है बाहर

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी का तीसरा टेस्ट मैच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। वही पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने केवल 109 रन ही बना पाई। जवाब में ऑस्ट्रेलिया टीम ने भी बल्लेबाजी करते हुए काफी दमदार शुरुआत करी लेकिन इसके बाद भारतीय गेंदबाजों ने वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम को 197 रन पर ही सिमट दिया। लेकिन इसी बीच भारत को एक बड़ा झटका लगा है कि, चोटील हुए इस खिलाड़ी को तीसरे टेस्ट मैच के साथ-साथ बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी से भी बाहर होना पड़ सकता है।

 

इस भारतीय खिलाड़ी को लगी है गंभीर चोट

जब भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करने उतरी तो भारत की पारी की शुरुआत कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने शुरुआत किया। लेकिन रोहित शर्मा ने केवल 12 रन बनाया और फिर अपना विकेट गंवा बैठे। इसके अलावा शुभ्मन गिल ने 21 रन बनाकर पैवेलियन का रास्ता पकड़ा । लेकिन इससे पहले शुभ्मन गिल काफी बेहतरीन फॉर्म में चल रहे थे, लेकिन तेज रन लेने के दौरान काफी घातक चोट लग गई है जिसे आप देख सकते हैं। वही क्रिकेट एक्सपर्ट्स के द्वारा बताया जा रहा है कि शुभ्मन गिल को लगे इस चोट के कारण पूरे टूर्नामेंट से बाहर किया जा सकता है। और अगर ऐसा होता है तो एक बार फिर से लोकेश राहुल को मैदान में खेलते हुए देखा जा सकता है।

 

भारतीय टीम ने कारी बेहतरीन वापसी

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने शुरुआती दौर में एक बेहद खराब प्रदर्शन दिखाया। भारतीय टीम ने केवल 109 रन पर ही ऑल आउट हो गई। इसके अलावा ऑस्ट्रेलिया टीम ने दमदार शुरुआत करते हुए तेज रन बनाए, लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने वापसी करते हुए ऑस्ट्रेलिया टीम को 197 रन पर ही ऑल आउट कर दिया। अब भारत केवल 75 रन से ट्रायल बाय कर रही है। और अपनी दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही भारतीय टीम के दोनों सलामी बल्लेबाज क्रीज पर डटे हुए हैं भारत का स्कोर बिना किसी नुकसान पर 13 रन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top