“ये तो रोहित शर्मा का बाप निकला”, अहमदाबाद के मैदान पर ऋतुराज गायकवाड़ ने ठोक दिए 13 गेंदों पर 70 रन।

आईपीएल 2023: क्या मुंबई इंडियंस जीत पाएगी आईपीएल 2023 का ख़िताब ? रोहित के बयान से क्रिकेट जगत में मचा बवाल

जैसा कि दोस्तों आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच आईपीएल के 16वां सीजन का पहला मुकाबला खेला जा रहा है। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हो रहा है।

इस मुकाबले में पहले हार्दिक पांड्या की टीम गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय किया। वही आपको बता दें इस मैच में कान्वे सिर्फ़ 1 रनों की पारी खेलते हैं। वहीं दूसरी तरफ मोइन अली 17 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 23 रनों की पारी खेलते हैं। जिसमें उन्होंने 4 चौके तथा 1 छक्का जड़े। इस दौरान स्टोक एक चौके की मदद से 7 रनों की पारी खेलते हैं।

ऋतुराज गायकवाड की तूफानी पारी

इस मुकाबले में ऋतुराज गायकवाड शानदार बल्लेबाजी का परिचय देते हैं। यह शुरुआत से ही तेज गति में बल्लेबाजी करते हुए नजर आए। इन्होंने 50 गेंदों का सामना करते हुए शानदार 92 रनों की पारी खेलते हैं इस दौरान उन्होंने 9 छक्के तथा 4 चौके जड़े। इस पारी को देखने के बाद सोशल मीडिया पर इनकी खूब तारीफ की जा रही है।

वही महेंद्र सिंह धोनी 1 चौके तथा एक छक्के की मदद से शानदार 14 रनों की पारी खेलते हैं। इन सभी बल्लेबाजों के सहयोग से चेन्नई सुपर किंग्स ने निर्धारित 20 ओवरों में 178 रन बनाए। इस मुकाबले को अपने नाम करने के लिए गुजरात टाइटंस को 179 रन बनाने पड़ेंगे।

मोहम्मद शमी राशिद खान जोसेफ को क्रमशः दो-दो विकेट प्राप्त हुए। वही लिटिल को एक विकेट। वही हार्दिक पांड्या और यश को कोई सफलता प्राप्त नहीं हुई।

क्या गुजरात टाइटंस चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा बनाए गए लक्ष्य को प्राप्त कर लेगी गई कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by IPL (@iplt20)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top