मैच जितने के बाद भी खुश नहीं दिखे हार्दिक पंड्या बोले हमें बहुत दर्द हुआ जब

hardik

जैसा कि दोस्तों कल अमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस का मुकाबला खेला गया। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हुआ। सर्वप्रथम इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का निर्णय करते हैं पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स ने गुजरात टाइटंस गो 178 रनों का विशाल स्कोर देती है।

चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से ऋतुराज गायकवाड ने शानदार 92 रनों की पारी खेलते हैं। इस पारी में उन्होंने 9 छक्के तथा 4 चौके जड़े। इस दौरान यह अपने शतक से सिर्फ 8 रन दूर रह जाते हैं। गायकवाड़ के अलावा कोई भी चेन्नई का बल्लेबाज बड़ी पारी खेलने में कामयाब नहीं हो पाया। बेन स्टोक्स, मोइन अली, अंबाती रायडू क्रमश: 7, 23 और 12 रन बनाकर आउट हुए। अंत में शिवम दुबे ने 19 तो एमएस धोनी ने 14 रन का योगदान देते हुए टीम को 178 के स्कोर पर पहुंचाया।

5 विकेट से जीता मुकाबला

चेन्नई सुपर किंग्स द्वारा लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए टाइटंस के खिलाड़ी मैदान पर उतरते हैं। टाइटंस के खिलाड़ी शुरुआत से ही तेज गति से बल्लेबाजी करते लगे। मात्र 3.5 ओवर में इस जोड़ी ने 37 रन जोड़ लिए थे। हालांकि इस मौके पर साहा आउट हुए। टीम के लिए शुभ्मन की शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हैं। वही आपको बता दें अंत में विजय शंकर (27) और राहुल तेवतिया (15*) ने अहम साझेदारी की, अंत में राशिद खान (10*) ने ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए गुजरात को जीत की दहलीज के पार पहुंचाया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top