युजवेंद्र चहल को मिली नई पार्टनर, सामने धनश्री भी है फेल, वायरल हुई तस्वीरें

युजवेंद्र चहल को मिली नई ट्रैवल पार्टनर

जैसा कि दोस्तों कल भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का निर्णायक मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीम ने एक-एक मुकाबले जीतकर बराबरी पर हैं। इसी के साथ आपको बता दें दूसरे मुकाबले को भारतीय टीम ने छह विकेट से अपने नाम किया था इस मुकाबले में यूज़वेंद्र चहल का प्रदर्शन काफी लाजवाब साबित हुआ था।

Yuzvendra Chahal को मिली नई ट्रैवल पार्टनर, खूबसूरती के मामले में धनश्री को  देती है मात, वायरल हुई तस्वीरें

जिसके बाद यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी किए। लेकिन इस दौरान कल के मुकाबले के लिए भारत और न्यूजीलैंड टीम के ट्रेवल के दौरान यूजी को एक नई ट्रैवल पार्टनर मिली है आइए जानें पूरी बात।

प्लेन में ही चहल ने कर दिया कुछ ऐसा

जैसा कि दोस्तों तीसरे मुकाबले के लिए भारत और न्यूजीलैंड की टीम एक साथ ट्रैवल करते हुए नजर आए। इस दौरान युजवेंद्र चहल को एक नई पार्टनर मिली है। जैसा कि दोस्तों आपको भी पता होगा चहल कितने मजाकिया किस्म के व्यक्ति हैं। इस दौरान यहां सैंटनर के साथ में कुछ अजीब हरकत कर दिए। जिसके बाद इनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है।

ऐप के जरिए किए ये कांड

इसी के साथ आपको बता दें चहल ने एक ऐप के जरिए मिचेल सैंटनर को पूरी तरह से लड़की बना देते हैं। उनके चेहरे पर बाल लगा देते हैं। इस तस्वीर को चहल ने सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। जिसके बाद यह काफी तेजी से वायरल भी हो रही हैं।

yuzvendra chahal new travel partner, yuzvendra chahal kuldeep yadav: धनश्री  वर्मा नहीं तो ये मिस्ट्री गर्ल कौन? जिसे युवजेंद्र चहल ने बताया अपना ट्रैवल  पार्टनर - ind vs nz ...

कल भिड़ेगी भारत और न्यूजीलैंड

जैसा कि दोस्तों आपको भी पता होगा कि भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों के T20 सीरीज के लिए जा रहे हैं जिसमें दो मुकाबला समाप्त हुआ। पहले मुकाबले को न्यूजीलैंड टीम 21 रनों से जीतने में सफल रही। वहीं दूसरे मुकाबले में टीम इंडिया ने 6 विकेट से जीता। दोनों टीमों ने एक-एक अंक प्राप्त कर लिए हैं। लेकिन इस सीरीज को जीतने के लिए आखिरी मुकाबला दोनों में से किसी एक टीम को जीतना होगा। इस सीरीज का निर्णायक मुकाबला कल 1 फरवरी को अहमदाबाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top