यशस्वी जायसवाल के अंदर आई शेन वॉर्न की आत्मा, घूमती हुई गेंद पर बल्लेबाज का किया काम-तमाम, VIDEO हुआ वायरल

yashashwi jaiswal

यशस्वी जयसवाल, एक ऐसा नाम जो हाल ही में सुर्खियों में रहा है, उन्होंने अपनी असाधारण बल्लेबाजी से लाखों प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। हालांकि, कम ही लोग जानते होंगे कि 21 साल का ये खिलाड़ी एक बेहतरीन गेंदबाज भी है. ट्रायम्फ नाइट्स मुंबई नॉर्थ ईस्ट टीम के खिलाफ एक मैच के दौरान, जयसवाल ने अपने चार ओवर के कोटे में तीन विकेट लेकर अपनी गेंदबाजी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

yashasvi jaiswal

जायसवाल ने चार ओवरों में तीन विकेट लिए

आपको बता दें कि 17 मार्च 2018 को, ट्रायम्फ नाइट्स मुंबई नॉर्थ ईस्ट और नॉर्थ मुंबई पैंथर्स के बीच मुंबई टी20 लीग मैच वानखेड़े स्टेडियम में आयोजित किया गया था। जयसवाल ने अपनी गेंदबाजी से कहर बरपाते हुए तीन विकेट लिए, जबकि अन्य गेंदबाज केवल एक-एक ही विकेट ले पाए। अपने चार ओवरों में उन्होंने 23 रन देकर 5.75 की किफायती इकॉनमी रेट बनाए रखी। इस मैच मे उनकी टीम विजयी नहीं रही, लेकिन जयसवाल ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन किया.

लिस्ट ए क्रिकेट में उन्होंने सात विकेट लिए

जयसवाल को गेंदबाजी करने के ज्यादा मौके नहीं मिले हैं, लेकिन जब भी उन्होंने गेंद संभाली है, उन्होंने शानदार खेल दिखाया है। लिस्ट ए क्रिकेट में उन्होंने 13 पारियों में गेंदबाजी करते हुए सात विकेट लिए हैं। हालाँकि, प्रथम श्रेणी और टी20 क्रिकेट में उनकी गेंदबाज़ी उल्लेखनीय सफलता हासिल किए बिना केवल तीन-तीन पारियों तक ही सीमित रही है। फिर भी, उनकी असाधारण गेंदबाजी से मैच का रुख पलटने की क्षमता रखते है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top