“मैं ज्यादा कुछ नहीं कर सकता”, गुजरात के खिलाफ मिली शर्मनाक हार के बाद बौखलाए संजू सैमसन इन खिलाड़ियों को माना हार का जिम्मेदार।

RR VS GT शर्मनाक हार के बाद बौखलाए SANJU SAMSON

RR VS GT शर्मनाक हार के बाद बौखलाए SANJU SAMSON : हाल ही में आईपीएल का 48वां मुकाबला राजस्थान रॉयल्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला गया। यह मुकाबला जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम से लाइव था। वही मुकाबले की बात करें तो संजू सैमसन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया‌। पहले बल्लेबाजी करते हुए विरोधी टीम गुजरात टाइटंस को सिर्फ़ 119 रनों का लक्ष्य दिया।

 SANJU SAMSON ने जीता सबका दिल 

जवाब में इस लक्ष्य को हार्दिक पांड्या की सेना ने 14वें ओवर में ही प्राप्त कर लेती है। और इस मुकाबले को गुजरात टाइटंस 9 विकेट से जीत जाती है। इस मुकाबले में गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या आक्रामक रूप में नजर आए। इस मुकाबले के बाद पोस्ट प्रेजेंटेशन में संजू सैमसन भरपूर गुस्से में दिखाई दिए। आइए जाने उन्होंने क्या कहा-

RR VS GT  इन बल्लेबाजों से निराश है SANJU SAMSON

मैच हारने के बाद पोस्ट प्रेजेंटेशन में संजू सैमसन कहते हैं कि,

“हमारे पास बहुत कठिन रात थी, शुरुआत करने के लिए वास्तव में अच्छा पावरप्ले नहीं था और स्पिनरों के खिलाफ संघर्ष किया। उनके गेंदबाज अच्छी लाइन और लेंथ से गेंदबाजी कर रहे थे और बीच के ओवरों में कुछ महत्वपूर्ण विकेट लेते रहे और जब ऐसा होता है तो आप ज्यादा कुछ नहीं कर सकते”।

इन्हीं बातों के साथ आगे कहते हैं कि,

“हमें आगे क्या करना है इस पर ध्यान देगा होगा और देखना होगा कि क्या हम वास्तव में अच्छी क्रिकेट खेल रहे हैं, हमें अपनी कमर कसी होगी, कुछ महत्वपूर्ण खेल आने वाले हैं और हम अगले कुछ हफ्तों में गेम जीतने की उम्मीद कर रहे हैं।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top