मुरलीधरन ने की भविष्यवाणी, इन 2 टीमों के बीच होगा वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल

मुरलीधरन ने की भविष्यवाणी, इन 2 टीमों के बीच होगा वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल

आईसीसी ने मंगलवार को आगामी विश्व कप 2023 के कार्यक्रम के संबंध में एक घोषणा कर दिया गया है , जिसकी मेजबानी भारत करेगा। यह टूर्नामेंट 5 अक्टूबर से शुरू होगा और 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल मैच के साथ समाप्त होगा। शेड्यूल जारी होने के बाद अटकलों का दौर शुरू हो गया है,क्रिकेट प्रशंसक और दिग्गज खिलाड़ी अब भविष्यवाणी कर रहे हैं कि इस साल कौन सी टीम चैंपियन बन सकती है। श्रीलंकाई दिग्गज मुथैया मुरलीधरन ने टीम इंडिया को लेकर एक अहम भविष्यवाणी की है.

भारत का लक्ष्य अपने घरेलू लाभ का लाभ उठाना

वनडे वर्ल्ड कप 2023 में भारत के पास इतिहास रचने का सुनहरा मौका है. रोहित शर्मा के नेतृत्व में भारत का लक्ष्य अपने घरेलू लाभ का लाभ उठाना है। किसी भी टीम के लिए भारत को उसके घरेलू मैदान पर हराना आसान काम नहीं होगा, क्योंकि भारतीय टीम अपने देश में घरेलू पिच के लाभ के साथ खेलती है। वनडे वर्ल्ड कप में सभी टीमों को भारत से कड़ी चुनौती मिलेगी.

“फाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच हो सकता है” -मुरलीधरन

इस बीच, श्रीलंका के लिए टेस्ट क्रिकेट में 800 विकेट लेने के लिए प्रसिद्ध गेंदबाज़ी के दिग्गज मुथैया मुरलीधरन ने टीम इंडिया के लिए एक भविष्यवाणी की है। मुरलीधरन का मानना है कि वनडे विश्व कप 2023 का फाइनल मैच भारत और इंग्लैंड के बीच हो सकता है।2023 में विश्व कप खिताब जीतने के लिए टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड जैसी टीमों से पार पाना होगा। भारत को हाल ही में WTC 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 200 रन से हार का सामना करना पड़ा। अगर टीम इंडिया इन दोनों टीमों के खिलाफ जीत हासिल करने में सफल हो जाती है, तो विश्व कप जीतने की उनकी राह कुछ आसान हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top