भले ही यशश्वी और गिल का हो रहा नाम, मगर जीत का असली हीरो थे तिलक वर्मा , पकड़ा अद्भुत कैच – वीडियो

tilak

इंडिया और वेस्ट इंडीज के बीच खेले जा रहे सीरीज में दो मैच हारकर भारत सीरीज में 2-1 से पिछड़ रहा है. अभी दो मैच और बचे हैं. वेस्टइंडीज के पास भारत को पहली बार एक से अधिक मैचों वाली टी20 सीरीज में हराने का एक और मौका है।

वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही अर्शदीप सिंह ने काइल मेयर्स को आउट किया। मेयर्स ने गेंद को हवा में ऊंचा मारा और विकेटकीपर संजू सैमसन ने उसे कैच कर लिया। फिर जल्द ही अर्शदीप ने वेस्टइंडीज को एक और झटका दिया उन्होंने ब्रैंडन किंग को आउट किया . एकिंग ने 16 गेंदों में 18 रन बनाये. 6 ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर दो विकेट पर 55 रन हैदो ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर एक विकेट पर 19 रन है। मेयर्स ने 7 गेंदों में दो चौकों और एक छक्के की मदद से 17 रन बनाए.

सातवें ओवर में कुलदीप यादव ने दो और विकेट ले लिए हैं. उन्होंने पहले निकोलस पूरन को आउट किया और फिर कप्तान रोवमैन पॉवेल को भी आउट किया. 7 ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर चार विकेट पर 57 रन है। भारत को बड़ा विकेट मिला है. अच्छी फॉर्म में चल रहे निकोलस पूरन पवेलियन लौट गए हैं. पूरन ने कुलदीप यादव की गेंद पर बड़ा शॉट मारने की कोशिश की लेकिन सूर्यकुमार यादव ने उन्हें कैच कर लिया. पूरन ने केवल एक रन बनाया.

6.1 ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर तीन विकेट पर 55 रन बनने के बाद .कुलदीप यादव ने कप्तान रोवमैन पॉवेल को भी आउट कर दिया . . पॉवेल ने गेंद को स्लिप में खड़े शुबमन गिल के पास पहुंचाया और कैच हो गए। सात ओवर के बाद वेस्टइंडीज का स्कोर चार विकेट पर 57 रन है।

टीम इंडिया प्लेइंग इलेवन
यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, सूर्यकुमार यादव, तिलक वर्मा, हार्दिक पंड्या (कप्तान), संजू सैमसन (विकेटकीपर), अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, अर्शदीप सिंह, युजवेंद्र चहल और मुकेश कुमार.

वेस्टइंडीज प्लेइंग इलेवन

ब्रैंडन किंग, काइल मेयर्स, शाई होप, निकोलस पूरन (विकेटीकपर), रोवमैन पॉवेल (कप्तान), शिमरन हेटमायर, जेसन होल्डर, रोमारियो शेफर्ड, ओडियन स्मिथ, अकील होसेन और ओबेड मैककॉय.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top